Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

नीमच जेल से फिल्म स्टाइल में चार खतरनाक कैदी फरार.. NDPS, रैप, हत्या में सजायाफ्ता 4 में से दो राजस्थान, दो मप्र के मण्डला व मन्दसौर के निवासी..

नीमच जेल से फिल्म स्टाइल में 4 खतरनाक कैदी फरार-
नीमच। मप्र के नीमच जिला जेल से चार खतरनाक कैदियों के फरार हो जानेे का सनसनीखेज घटनाक्रम सामनेे आया। 10 साल से अधिक की सजा काट रहे यह युवा कैदी एनडीपीएस व बलात्कार जेेेसे मामले में जेल में बंद थे। योजनाबद्ध तरीके से फ़िल्म स्टाइल में फरार हुए कैदियों में दो राजस्थान के तथा दो मप्र के मंडला मंदसौर जिले की निवासी है। इन खतरनाक कैदियों की तलाश में पुलिस चारों तरफ जुटी हुई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार नीमच जेल में बन्द खतरनाक मामलों में सजायाफ्ता 4 कैदियों ने सुनियोजित तरीके से जेल से भागने की वारदात को अंजाम दे दिया। बताया जा रहा है कि जेल की बैरक नंबर 11 की लोहे की सरिया को काटकर यह चारो कैदी बैरक से बाहर निकले।  सुबह 4 बजे के करीब जेल के बाहर से अंदर फेंकी गई लंबी रस्सी के जरिए यह जेल की ऊंची दीवार को फांदकर बाहर निकले और फरार हो गए।

फरार कैदियों में राजस्थान के उदयपुर जिला निवासी नारसिंह पिता बंसीलाल बंजारा 20 वर्ष तथा पंकज पिता रामनारायण मोंगिया 21 वर्ष एनडीपीएस के तहत 10 साल की सजा काट रहे थे। मध्य प्रदेश के मंडला जिले के नौगांव थाना अंतर्गत गोगाजी का निवासी दुबे लाल पिता दशरथ धुर्वे 19 वर्ष बलात्कार के मामले में 10 साल की सजा भुगत रहा था वहीं एक अन्य कैदी लेख राम पिता रमेश बाबरी 29 वर्ष थाना मल्हारगढ़ जिला मंदसौर हत्या के मामले में बंद था। 

इन चारों खतरनाक कैदियों की तलाश में स्थानीय पुलिस प्रशासन लगा हुआ है। चारों तरफ घेराबंदी करने के साथ लोगों को अलर्ट कर दिया गया है। पुलिस के हाथ जेल की दीवार को लंबी रस्सी भी लगी है जो किसी बाहरी व्यक्ति ने इन कैदियों को भागने के लिए यहां पहुंचाई थी ऐसे में स्थानी जेल कर्मियों की मिलीभगत की आशंका से भी इंकार नहीं किया जा सकता।

इधर राजस्थान की सीमा से लगे झालावाड़ जेल से भी दो कैदियों के फरार होने की खबर सामने आने के बाद पुलिस इन दोनों जेल फरारीयो की वारदात की कड़ियों को जोड़कर और अपराधियों के  संबंधित ठिकानों पर  संबंधित थाना पुलिस को अलर्ट कर के सरगर्मी से तलाश में जुटी हुई है।

Post a comment

0 Comments