Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

राजगढ़ जिले में तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े हाईवा में घुसी.. दोनों गाड़ियों के इंजन में भड़की आग.. कार सवार थानेदार को नहीं मिला निकलने का मौका... जिंदा जलने से हुई मौत.

राजगढ़ जिले में तेज रफ्तार कार खड़े हाइवा में घुसी-
राजगढ़। मप्र के राजगढ़ जिले में हुए भीषण सड़क हादसे में एक तेज रफ्तार कार हाइवा में जाकर घुस गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कार का अगला हिस्सा हाईवा के नीचे घुसने के साथ उसमें आग भड़क उठी। इधर कार में सवार लोगों के फंस जाने से निकलने का भी मौका नहीं मिला। दर्दनाक हादसे में कार सवार थाना प्रभारी की जिंदा जल जाने से मौत हो जाने की दुखद खबर सामने आई है।
  प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर राजगढ़ जिले के लीमा चौहान थाना में पदस्थ उप निरीक्षक अशोक तिवारी की कार बोड़ा थाने के ढाबला गांव के समीप मोड़ पर रांग साइड से आ रहे या खड़े हुए हाइवा क्रमांक MP-04 HE-5007 से भिड़ गई। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कार का अगला हिस्सा डंफर के अगले हिस्से के नीचे घुस गया। पलक झपकते कार के इंजन में आग भड़कते ही हाईवा के इंजन में भी आग लग गई।जिस से कार में सवार थानेदार अशोक तिवारी कार में फस कर रह गए और अनेक कोशिशों के बाद भी बाहर नहीं निकल सके।

 घटना की जानकारी लगने पर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई। पुलिस, 100 डायल व फायर बिग्रेड को सूचना दी गई। लेकिन तब तक कार मे बुरी तरह से  फँसे थानेदार  को आग पूरी तरह से अपनी चपेट में ले चुकी थी। बताया जा रहा है कि इनके कंकाल ही कार से बरामद हो सके। जानकारी लगने पर मौके पर पहुंचे बोड़ा थाना प्रभारी राजपाल यादव ने उच्चाधिकारियों को घटना की सूचना देते हुए जांच कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है। 

वहीं ग्रामीणों का कहना है कि हाईवा सड़क किनारे मोड़ पर खडा हुआ था। अचानक तेज रफ्तार अनियंत्ररित कार सीधे हाईवा में घुस गई। जिससे कार  चला रहे थाना प्रभारी भी कार के साथ डंफर में फस गए। तथा उनकी दर्दनाक मौत हो गई। विस्तृत जांच पड़ताल के बाद ही पूरे घटनाक्रम और हालात के स्पष्ट होने की संभावना जताई जा रही है।

Post a comment

0 Comments