Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दमोह कटनी रोड पर हाइवा ने ट्रक को टक्कर मारी.. सड़क के बीच घन्टो खड़ा रहा दुर्घटनाग्रस्त हाइवा.. रिपोर्ट नहीं होने से पुलिस ने नही की कोई कार्रवाई..

 ट्रक को टक्कर मारकर हाइवा हुआ दुर्घटनाग्रस्त-
दमोह कटनी मार्ग पर रैपुरा के पास पतने नदी पुल के पास तेज रफ्तार हाईवा ने आगे जा रहे ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी। जिससे हाईवा का अगला हिस्सा, केबिन के  क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं ट्रक के पिछले हिस्से को मामूली नुकसान हुआ। हादसे के बाद बीच सड़क पर दुर्घटनाग्रस्त  हाईवा के खड़े रहने से दूसरे वाहनों की आवाजाही प्रभावित होती रही। इसके बावजूद पुलिस कार्रवाई करने से बचती रही।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह कटनी से आ रहे हाईवा  UP93-BT/1524 ने ट्रक क्रमांक MP09-GE 9735  को पीछे से टक्कर मार दी। दोनों वाहन कटनी से दमोह की ओर जा रहे थे। इस घटना में किसी भी प्रकार की जन हानि नहीं हुई है। केवल हाईवा के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया । ट्रक में भी ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है। 
कटनी दमोह स्टेट हाईवे पर रैपुरा के समीप हुए इस एक्सीडेंट के बाद दोपहर बाद तक पुलिस थाने में किसी प्रकार की कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई थी। जिस की वजह दोनों ट्रक मालिकों के बीच आपस में कंप्रोमाइज हो जाना बताया जा रहा है। लेकिन सवाल यह उठता है कि इस दुर्घटना के बाद सड़क पर क्षतिग्रस्त वाहन के खड़े रहने से आवागमन बाधित होने के बाद भी पुलिस कार्रवाई करने से क्यों बचती रही यह बात समझ के परे है। घटनास्थल से समीर हसन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments