Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

भूसे से भरी ट्रैक्टर-ट्राली से बोलेरो टकराई, तीन की मौत 5 गंभीर.. मलैया परिवार के चौक समारोह से शामिल होकर जबलपुर लौट रहा था बोलेरो सवार जैन परिवार..

भूसे से भरी ट्रैक्टर-ट्राली से बोलेरो टकराई.. 3 की मौत-
दमोह। जबलपुर स्टेट हाईवे पर देर रात सिग्रामपुर के पास सड़क पर खड़ी भूसे से भरी ट्रैक्टर ट्राली से टकराकर बोलेरो गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। दर्दनाक हादसे में बोलेरो सवार एक बच्ची और एक महिला सहित 3 लोगो की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं 5 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनको इलाज के लिए जबलपुर के मेट्रो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।
जानकारी के अनुसार अभाना निवासी उदय सचिन जैन मलैया परिवार में बेटे का चौक समारोह आयोजित था। जिस में शामिल होने के लिए विभिन्न क्षेत्रों से रिश्तेदार आए हुए थे। देर रात 12.30 बजे बोलेरो क्रमांक एमपी 20 सीडी 8568 में सवार होकर 2 बच्चो सहित 8 लोग जबलपुर के लिए रवाना हुए। जबेरा से 4 किमी आगे दानीताल के जंगल मे रात डेढ़ बजे बोलेरो गाड़ी सड़क पर खड़ी भूसे के बोरो से भरी ट्रेक्टर ट्राली से टकराकर दुर्घटना ग्रस्त हो गई।
हादसे की सूचना मिलने के बाद 100 डायल पुलिस, 108 और सिग्रामपुर जबेरा पुलिस मौके पर पहुंची तथा बोलेरो में फंसे लहूलुहान लोगों को जबेरा स्वास्थ्य केंद्र रवाना किया गया। जहां अभाना निवासी महेंद्र जैन 30 वर्ष,जबलपुर निवासी जयश्री पति प्रवीन जैन 55 वर्ष तथा वारासिवनी निवासी आन्या पिता अमित जैन 10 वर्ष को मृत घोषित कर दिया गया। हादसे में गंभीर दीपाली जैन 27 जबलपुर, राशि जैन 32 अमरावती, दिशा जैन 35 वारासिवनी, आकर्षण 10 वर्ष  एवं सतीश 40 जबलपुर को प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर रवाना कर दिया क्या जहां मेट्रो हॉस्पिटल में सभी का उपचार जारी है।
जबेरा पुलिस ने भूसे से भरी ट्राली को जंगल में छोड़ कर ट्रैक्टर को जब्त करते हुए जबेरा थाना परिसर में रखवा लिया है। वहीं ट्रैक्टर मालिक के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। इधर बोलेरो को कौन चला रहा था इसके बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है। माना जा रहा है कि हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया।
 वही इस दर्दनाक हादसे की वजह सड़क पर बिना किसी संकेतक और निशान के बिना बिगड़ी खड़ी भूसे से भरी ट्रैक्टर ट्राली को ही माना जा रहा है। बताया जा रहा है कि अचानक सामने से दूसरे वाहन के आ जाने के बाद चालक गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रख सका और भूसे की ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गया।
इस दुखद हादसे की खबर लगते ही अभाना , दमोह तथा जबलपुर में जैन समाज के बीच शोक पूर्ण माहौल बना हुआ है। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम कराकर ल परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। उधर जबलपुर में भर्ती 5 घायलों में से 2 की हालत चिंताजनक बताई जा रही हैजबेरा से मयंक जैन की रिपोर्ट 

Post a comment

0 Comments