Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

खिमलासा में जयप्रदा को देखने सुनने उमड़ी भीड़.. भाजपा प्रत्याशी राज बहादुर को वोट की अपील के साथ फ़िल्म अभिनेत्री ने किया PM मोदी का गुणगान..

स्टार प्रचारक जयाप्रदा को देखने व सुनने उमड़ी भीड़-
 साग़र लोकसभा में भाजपा प्रत्याशी राजबहादुर सिंह के पक्ष में जनसभा को सम्बोधित करने गुरुवार दोपहर बीना के खिमलासा पहुची फिल्म अभिनेत्री भाजपा की स्टार प्रचारक जय प्रदा देखने व सुनने के लिए तेज धूप व भीषण गर्मी में ग्रामीण जनों की भीड़ घण्टो डटी रही।
भाजपा की स्टार प्रचारक जयाप्रदा ने कहा कि मैं रामपुर में किन लोंगों से लड़ाई लड़ रही हूं आपको पता है ?  पर मुझे पता है कि महिलाओं के सम्मान की लड़ाई हो, या किसानो की खुशहाली की लड़ाई हो, देश की सुरक्षा के लिये दुश्मनों से लड़ाई हो,भ्र्ष्टाचार से लड़ाई हो देश में एक ही व्यक्ति है जो लड़ सकता है वह है हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी।
 मप्र की कमलनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए जयप्रदा ने कहा कि आपके प्रदेश में किसानों से कर्ज के नाम पर धोखा, बेरोजगारों से रोजगार के नाम पर धोखा दिया गया है। बिजली बिल हाफ की घोषणा कर कांग्रेस ने जो सरकार बनाई है उसकी वादा खिलाफी की लड़ाई लड़ने के लिए हम सब नेता साथ हैं। आप लोंगों की लड़ाई हम लड़ेगें आप अपने लोकसभा सीट से राज बहादुर सिंह को जीता कर दिल्ली भेजें और नरेन्द्र मोदी के हाथ मजबूत करें। जया प्रदा ने जन समूह से पूछा कि कर्ज माफ हुआ तो लोंगों ने हाथ उठाकर नहीं में जवाब दिया। प्रधानमंत्री ने निःशुल्क गैस कनेक्शन दिया तो लोंगों ने हाथ उठाकर हां में जवाब दिया।
जयप्रदा के संबोधन के बीच में हर हर मोदी घर घर मोदी के नारे भी लगते रहे। अभिनेत्री जया प्रदा को देखने भारी भीड़ उमड़ी थी तथा युवाओं के बीच सेल्फी लेने होड़ लगी रही। मौके पर विधायक महेश राय, भाजपा जिला आध्यक्ष प्रभुदयाल पटेल, प्रदेश उपाध्यक्ष विनोद गोटिया, लक्ष्मण सिंह, जगदीश लोधी, नारायण जैन, रामनारायण सोनी, नॉनित राम, निर्जन सिंह, महेन्द्र चौबे, अतुल मोघे, नवल सिंह, अक्षय प्रताप सिंह, अमर प्रताप सिंह, उत्तम सिंह, राजा राजपूत, गौरव सिरोठिया, महिला मोर्चा की शारदा दुबे, अनिता ताम्रकार, अर्चना गुरहा, मंजू बुंदेला, किरण ठाकुर के अलावा बड़ी संख्या में पार्टी नेताओ पदाधिकारी, कार्यकर्ता प्रशंसक, समर्थक उपस्थित रहे। खुरई से मनोज वाधवानी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments