Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

सागर-छतरपुर हाईवे पर खजुराहो से दमोह से आ रही कार तथा बोलेरो में भिड़ंत.. दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़े.. इटोरया परिवार के कार चालक की मौत, 13 घायल..

कार-बोलेरो में भिड़ंत, कार चालक की मौत,13 घायल
छतरपुर दमोह मार्ग पर तेज रफ्तार कार तथा बोलेरो गाड़ी के बीच अनगौर के पास हुई भीषण भिड़ंत में दोनों गाड़ियों के सामने के हिस्से के परखच्चे उड़ जाने के साथ कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई दर्दनाक हादसे में दोनों गाड़ियों में सवार दर्जन भर से अधिक लोग घायल हो गए। जिन को इलाज के लिए छतरपुर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहा से नीली जैन को गंभीर हालत में जबलपुर रैफर कर दिया गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार दमोह निवासी बंटी तरुण इटौरिया परिवार के सदस्य अपने रिश्तेदारों के साथ खजुराहो में आयोजित एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद गुरुवार सुबह खजुराहो से वापस दमोह लौट रहा थे। रास्ते मे गुलगंज थाना से पहले अनगौर गांव के पास इटौरिया परिवार की गाड़ियों में से एक कार को जिसमे बच्चे सवार थे। इस कार की सामने से आ रही एक बोलेरो में सीधी भिड़ंत हो गई। सुबह 7 बजे हुए इस सड़क हादसे में कार चला रहे शुभम की मौके पर ही मौत हो गई।
 हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई पुलिस, 100 डायल और 108 को सूचना दी गई। दोनों गाड़ीयो में फंसे घायलों को बाहर निकाल कर छतरपुर जिला अस्पताल रेफर किया गया।
छतरपुर जिला अस्पताल में भर्ती कार सवार तनिष्का, आगम और नीली गंभीर रूप से घायल बताई गई है। नीली की हालत अधिक गंभीर होने पर जबलपुर रैफर कर दिया गया है। वहीं बोलेरो में सवार यूपी के श्रीनगर थाना क्षेत्र के ग्राम पिपरी निवासी रविंद्र कुमार यादव, राजेंद्र यादव, पुट्टी यादव, कृपाल पाल, नंदी, राजू और पप्पू घायल हो गए। इनका भी इलाज जारी है। डॉ श्वेता गर्ग ने बताया कि सभी घायलों की स्थिति खतरे के बाहर है, उपचार जारी है।
बोलेरो गाड़ी में सवार यादव परिवार के लोग भेड़ाघाट जबलपुर से भगवान शिव की मूर्ति लेकर अपने गांव यूपी के श्रीनगर लौट रहे थे परंतु रास्ते में हादसे का शिकार हो गए। बोलेरो चालक का कहना है की कार चालक की लापरवाही से हादसा हुआ है।
 इधर इस घटना की खबर लगते ही छतरपुर जैन समाज के लोगों ने जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों को इलाज के लिए मदद करवाई। वही पुलिस ने घटनास्थल पर पड़ी दोनों गाड़ियों को जेसीबी की मदद से अलग करा कर सड़क से हटवा दिया है। गुलगंज थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर के दुर्घटना की जांच शुरू कर दी है। छतरपुर से मुरसलीम खान की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments