Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

कांग्रेस के स्टार प्रचारक मुकेश नायक की जुबान फिसली.. हेलीकॉप्टर से आम सभा में पहुचे ओर प्रताप की जगह कर दी प्रहलाद भाई को जिंताने की अपील..

 मुकेश नायक कर दी प्रहलाद भाई को जिंताने अपील-
बुन्देलखण्ड के गांव गांव में लोकसभा चुनाव का प्रचार इन दिनों चरम सीमा पर है। वैशाख मास की तपती दोपहरी में 45 डिग्री तापमान में लगातार दौरे, जनसंपर्क के बीच होने वाली आम सभाओं में नेताओं की जुबानी जंग अर्थ का अनर्थ जैसे हालात निर्मित कर रही है। ऐसा ही एक मामला दमोह जिले के रनेह क्षेत्र में सामने आया। जहां कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता मुकेश नायक ने प्रताप की बजाय प्रहलाद भाई को जिताने की अपील कर दी।
दमोह जिले के रनेह में कांग्रेस प्रत्याशी प्रताप सिंह के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने हेलीकॉप्टर से पहुंचे  कांग्रेस के स्टार प्रचारक और राष्ट्रीय प्रवक्ता मुकेश नायक सभा मंच से भाषण देते देते अचानक यह भूल गए कि कांग्रेस प्रत्याशी प्रताप है अथवा प्रहलाद। उनकी जुबान फिसल गई तथा वह प्रताप की जगह प्रह्लाद भाई को विजयी बनाने की अपील कर बैठे। बता दें कि दमोह से भाजपा प्रत्याशी का नाम प्रह्लाद पटेल है। श्री नायक के मुंह से प्रताप की जगह प्रहलाद को विजय बनाने की सुनते ही सभा में कानाफूसी शुरू हो गई और कुछ लोगों ने तो हाथ उठा कर हां में हां मिला दिया। बाद में जब श्री नायक को भूल का एहसास हुआ तो उन्होंने प्रताप भाई को विजय बनाने की अपील की।

Post a comment

0 Comments