Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

कार से गांजा तस्करी करने वाली लेडीस गैंग पकड़ी गई.. 4 लाख के गांजे के साथ 4 गिरफ्तार, उड़ीसा से बुंदेलखंड तक फैले है गांजा तस्करी के काले कारोबार के तार..

कार से 4 लाख के गांजा के साथ 4 तस्कर गिरफ्तार-
दमोह। लोकसभा चुनाव के दौरान वाहनों की जांच पड़ताल में लगी पुलिस ने उड़ीसा से गांजा तस्करी करके बुंदेलखंड में सप्लाई करने वाली महिला गैंग को पकड़ने में सफलता हासिल की है। गांजा तस्करों के इस ग्रुप में 3 महिलाओं सहित 4 लोगों को कार सहित पकड़कर 4 लाख रूपए से अधिक का गांजा बरामद करके नारको एक्ट के तहत कार्यवाही की गई है।
दमोह पुलिस कंट्रोल रूम में एसपी विवेक सिंह प्रेस कॉन्फ्रेंस करके शुक्रवार दोपहर गांजा तस्कर गिरोह की गिरफ्तारी का खुलासा किया एसपी श्री सिंह ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि सिल्वर कलर की कार से भारी मात्रा में गांजे की खेप को जबलपुर तरफ ले जाया जा रहा है। जिस पर एडिशनल एसपी विवेक लाल और सीएसपी मुकेश अविद्रा के निर्देशन में देहात थाना पुलिस की टीम का गठन किया गया।
बाद में देहात थाना टी आई एचआर पांडे और जबलपुर नाका चौकी प्रभारी नीतू खटीक ने पुलिस टीम की मदद से गांजा तस्करों की टोली को पकड़ने में कोई गलती नहीं की। पुलिस ने जबलपुर पासिंग की अल्टो कार क्रमांक एमपी 20 CE 9521 से चार बैगो में भरा 4 किलो 700 ग्राम गांजा बरामद किया है। जिसकी कीमत चार लाख से अधिक आंकी गई है। 
पकड़े गए आरोपियों में बटियागढ़ निवासी शकील खान के अलावा बटियागढ़ के ही जाहर खान की पत्नी मदीना, बम्होरी भाट बटियागढ़ निवासी रतिराम सेन की पत्नी जानकी तथा गढ़ाकोटा के पचारा पिपरिया निवासी मथुरा पटेल की पत्नी रचना भी शामिल है। 3 महिलाओं में एक महिला तो नवयुवतियों की तरह जींस टीशर्ट पहनकर गांजा तस्करी के काले कारोवार को अंजाम देती थी। 
आरोपियों को पकड़ने वाली पुलिस टीम में देहात थाना टी आई HR पांडे और जबलपुर नाका चौकी प्रभारी नीतू खटीक के साथ प्रधान आरक्षक आनन्द,  आरक्षक संजय पाठक, भानु उपाध्याय, राकेश दहिया, आकाश पाठक, राजकुमार और साईवर सेल प्रभारी राकेश आठ्या की खास भूमिका रही। एसपी ने  इन सभी को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

Post a comment

0 Comments