Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

किडनैपिंग का क्लाइमैक्स.. प्रेमी जोड़े को सौतली माँ ने गुंडों की मदद से अगवा करके कोतवाली पहुचाया.. फिर भी नही टूट पाया प्रेम बन्धन..

 प्रेमी के साथ भागी युवती को जबरन मारुति में बैठाया-
दमोह। "इश्क नचाए जिसको यार.. वह फिर नाचे बीच बाजार" पंकज उदास की यह गजल तो आपने सुनी ही होगी। नही सुनी हो तो जरूर सुने। ऐसा ही कुछ नजारा आज देखने को मिला। जब इश्क में डूबी एक युवती ने अब अपनी मां और भाई के साथ जाना तो दूर बात करना तक जरूरी नहीं समझा। वह अपने प्रेमी के साथ पुलिस कोतवाली में तब तक डटी रही जब तक पुलिस ने उस के मर्म को नहीं समझा। यह कोई फिल्मी कहानी नहीं बल्कि दमोह शहर के एक प्रेमी जोड़े की दास्तान है।
दमोह के किल्लाई नाका कारपोरेशन बैंक के ठीक सामने  गुरुवार सुबह 10 बजे मारुति वैन में सवार होकर आए कुछ लोगों ने बीच रोड पर बाइक सवार युवक-युवती को रोका पुणे जबरन बंधक बनाया और मारुति में बैठा कर चलतेे बने। पलक झपकते आधे मिनट में हुए इस घटना क्रम की वीडियो एक जागरूक नागरिक द्वारा बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी गई। जिससे पूरे शहर में प्रेमी जोड़ेे के अपहरण की खबर सनसनी बन कर फैलते देर नहीं लगी। वही घटना की जानकारी 100 डायल व पुलिस भी सक्रिय हो गई।
 किडनैपिंग के इस क्लाइमैक्स ने अचानक यू टर्न लिया और प्रेमी जोड़ा को अगवा करके भागे लोगों की मारुति वैन पुलिस कोतवाली पहुच गई। वैन में से उतरे लोगों ने प्रेमी को पुलिस के हवाले कर दिया। तथा युवती से अपने साथ चलने को कहा। लेकिन युवती ने इन लोगों से बात भी नहीं की और वह भी थाने के अंदर वहां पहुंच गई जहां उसके प्रेमी को बैठाया गया था। युवती का कहना था कि वह बालिग है तथा अपनी मर्जी से अपने प्रेमी के साथ आई हैै। वह अपने घर वापस जाना नहीं चाहती।
दरअसल यह पूरा मामला तेंदूखेड़ा से अपने प्रेमी के साथ सोमवार से गायव एक युवती का है। जो दमोह के पलन्दी चौराहा निवासी हरी रैकवार के साथ शादी करना चाहती है। युवती के लापता होने की रिपोर्ट उसकी सौतेली मा और भाई द्वारा तेंदूखेड़ा थाने में दर्ज कराई गई थी। उसके सौतेले भाई और मां का कहना है की जिस लड़के के चक्कर में वह पड़ गई है वह ठीक नहीं है। वह उसके साथ शादी करने के पक्ष में नहीं है। परन्तु युवती के बालिग होने की वजह से उनकी एक नहीं चल पाई और उन्हें खाली हाथ वापस लौटना पड़ा।
कोतवाली टीआई RK गौतम ने बताया कि उपरोक्त प्रेमी जोड़े को तेंदूखेड़ा थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। जहां की लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट है तेंदूखेड़ा थाना पुलिस इस मामले में आगे कार्यवाही करेगी। वहीं युवती के द्वारा किसी के खिलाफ किडनैपिंग की कोई शिकायत दर्ज नही कराई गई है। जिससे लोग इस मामले को "इश्क नचाए जिसको यार वह फिर नाचे बीच बाजार" गजल के साथ गुनगुनाते चर्चा करते नजर आ रहे हैं। अभिजीत जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments