Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

सावधान.. बैंक शोरूम के बाहर गाड़ी पर गंदगी आदि लगी देखकर नही होवे विचलित.. मुंबई निवासी अंतरराष्ट्रीय गिरोह का सदस्य जन सहयोग से दमोह पुलिस के हत्थे चढ़ा..

 अंतरराष्ट्रीय गिरोह का सदस्य पुलिस के हत्थे चढ़ा-
बैंक शोरूम सहित भीड़भाड़ वाले इलाकों में आपके वाहन या आप के कपड़ो पर यदि गंदगी या कोई अन्य वस्तु छप जाए तो आप विचलित नहीं हो ना ही अपना आपा खोए क्योंकि आपके ध्यान भटकते ही लूट की वारदात को अंजाम देने की ताक में खड़े शख्स आपके कीमती सामान नगदी जेवरात को पलक झपकते पार कर सकते हैं ऐसे ही एक अंतरराष्ट्रीय गिरोह के सदस्य को जन सहयोग से दमोह कोतवाली पुलिस ने पकड़ने में सफलता हासिल की है।  इससे पूछताछ करके इसके सदस्य साथियों के बारे में पतासाजी करने में पुलिस जुटी हुई है। आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला..
दमोह कोतवाली पुलिस के फंदे में नजर आ रहे इस युवक की उम्र महज 19 साल है। भोपाल के झुग्गी झोपड़ी में पलने बढ़ने के बाद महाराष्ट्र के नवी मुंबई इलाके में सक्रिय लक्ष्मण नाम का यह युवक अपने पिता का नाम राम नायडू बता रहा है। दमोह के आईसीआईसी बैंक के लाकर से सोने का हार लेकर निकले एक ग्रामीण युवक के पीछे यह बदमाश लग गया।

  गुरुवार दोपहर 3 बजे सागर नाका नर्सरी के पास एक चाय वाले तथा स्थानीय निवासियों की मदद से इस शातिर बदमाश को उस समय पकड़ा जब वह बाइक सवार के कपड़ो पर गंदगी छपा कर सोने के हार की लूट की वारदात को अंजाम दे चुका था।  टीआई आरके गौतम ने बताया कि तेजगढ़ निवासी पंचम पिता जवाहर लोधी आईसीआईसी बैंक से अपने जेवरात निकलवा कर बाइक से जा रहा था। तभी मैला डालकर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। 
जन सहयोग से पकड़े गए इस शातिर आरोपी को कोर्ट में पेश किए है के बाद रिमांड पर लेकर दमोह सीएसपी मुकेश अविद्रा पूछताछ कर रहे हैं। उम्मीद की जा रही है जल्दी पुलिस के हाथ इस गिरोह के अन्य सदस्य भी लगेंगे। फिलहाल पुलिस इसके अन्य साथियों की तलाश कर रही है। जनता से अपील की गई है कि कहीं भी कपड़े या गाड़ियों पर गंदगी भरे हालात नजर आए तो विचलित होने के बजाए पहले अपने कीमती सामान की सुरक्षा करे। अभिजीत जैन की रिपोर्

Post a comment

0 Comments