Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

सवारियों से भरी चुनाव ड्यूटी बस ने बाइक को टक्कर मारी.. जिला अस्पताल पहुचने के पहले दो की मौत, कुम्हारी-सगौनी मार्ग पर दर्दनाक हादसा..

 बस ने बाइक सवारो को टक्कर मारी, 2 की मौत-
दमोह। जिला मुख्यालय से करीब 45 किमी दूर कुम्हारी-सगौनी मार्ग पर एक दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक सवार 3 में से दो लोगो की बस की टक्कर से मौत हो जाने का दुखद घटना क्रम सामने आया है। टक्कर मारने वाली बस में चुनाव ड्यूटी का स्टीकर चिपका होने के बावजूद सवारियां भरी हुई थी।
 कुम्हारी सागोनी मार्ग पर शुक्रवार दोपहर बस क्रमांक MP20 PA- 0522 ने सामने से आ रहे बाइक सवार तीन युवकों को टक्कर मार दी। बाइक सवार तीन लोगों के बस की चपेट में आते ही मौके पर लोगों की भीड़ लग गई तथा हंड्रेड डायल पुलिस को सूचना दी गई। बाद में हंड्रेड डायल की मदद से हादसे में गंभीर घायलों को जिला अस्पताल रवाना किया गया। 
जिला अस्पताल में डॉक्टर गौरव जैन ने जांच करके रसुईया गांव निवासी कमलेश यादव तथा कालाकोट के त्रिलोक यादव को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद दोनों शवों को शव गृह में रखवा दिया गया है। शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपे जाएंगे। वहीं एक अन्य घायल प्रताप यादव का इलाज जारी है। घटना की जानकारी लगने पर कुम्हारी थाना प्रभारी बीएस ठाकुर ने पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर दोनों वाहनों को कब्जे में लेते हुए जांच शुरू कर दी है।
 घटना के संदर्भ में बताया जा रहा है कि पीडी मोटर्स बहोरीबंद की जबलपुर से कुम्हारी चलने वाली बस के चालक ने लापरवाही पूर्वक ड्राइविंग करते हुए बाइक को टक्कर मार दी तथा मौके से फरार हो गया। बस के कांच पर चुनाव ड्यूटी वाहन डिंडौरी का स्टीकर चिपका हुआ है। वहीं बस में सवारी है भरी हुई थी। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है की डिंडौरी से चुनाव ड्यूटी से मुक्त हो जाने के बाद बस संचालक ने उक्त स्टीकर अलग नही किया। तथा बस का संचालन जबलपुर कुम्हारी के बीच किया जाने लगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है वहीं घटना की खबर से मृतक युवकों के गांव का परिजनों के बीच गमगीन माहौल बना हुआ है।

Post a comment

0 Comments