Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

पति ने पत्नी को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मारी, पत्नी की मौत.. निवाड़ी के जिखनगांव में वारदात से सनसनी, पुलिस मौके पर पहुची..

 पत्नी को गोली मारकर पति ने खुद को भी मारी गोली-
टीकमगढ़। निवाड़ी अंतर्गत ग्राम जिखनगांव में पति पत्नी के  आपसी विवाद के चलते आपसी पति द्वारा पत्नी की गोली मार कर हत्या कर दिए जाने का सनसनीखेज घटना क्रम सामने आया है। वारदात के बाद पति ने खुद को भी गोली मारी, लेकिन वह बाल-बाल बच गया। एडिशनल एसपी एस के जैन सहित स्थानीय थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच कार्यवाही करते हुए शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार निवाड़ी अंतर्गत थाना टेहरका के जिखनगांव में मुकेश कुशवाहा 35 वर्ष ने अपनी पत्नी रामप्यारी कुशवाहा 30 वर्ष की शनिवार सुबह 315 बोर के देसी कट्टे से फायर करके गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी लगने पर कुछ ही देर बाद स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंची वहीं निवाड़ी से एडिशनल एसपी एस के जैन सहित वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।

 पंचनामा कार्रवाई करते हुए परिजनों ग्रामीणों के बयान लेकर शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि पति पत्नी के आपसी विवाद के चलते सुबह 5:30 बजे पति ने पत्नी को देसी कट्टे से गोली मार दी।जिससे रामप्यारी मौके पर ही राम को प्यारी हो गई। 
बताया जा रहा है कि पत्नी को गोली मारने के बाद मुकेश ने खुद को भी गोली मारने का प्रयास किया। लेकिन गोली उसको छूती हुई निकल गई। उसे इलाज हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया है। टेहरका थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। जांच के बाद ही वारदात की असली वजह का खुलासा होने की उम्मीद की जा रही है फिलहाल वारदात की खबर से पूरे इलाके में सनसनी का माहौल बना हुआ है लोगों के बीच तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार सरगर्म है।

Post a comment

0 Comments