Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

कंजरा गांव के कुएं में नग्न शव मिलने से सनसनी.. नही हो पाई शिनाख्त, हत्या कर शव कुंए में फेंकने की आशंका.. सुबह कुए से शव निकलवाकर करेगी पुलिस अग्रिम करवाई..

ग्राम पंचायत के कुए में मिली लाश,हत्या की भी आशंका
दमोह। हटा थाना अंतर्गत ग्राम कंजरा लुहारी के बीच हटा दमोह मुख्य मार्ग किनारे बने एक कुएं में अज्ञात युवक का शव मिलने से ग्रमीणों में सनसनी फैल गई। जहा ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची। पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। लेकिन शव निकलवाने का इंतजाम नहीं होने की वजह से फिलहाल अज्ञात शव कुएं में ही पड़ा हुआ है। गुरुवार को मौके पर पंचनामा कार्रवाई के बाद साव निकलवाकर पुलिस अग्रिम कार्यवाही करेगी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शाम करीब 5 बजे स्थानीय लोगो ने कुएं में अज्ञात युवक का शव नग्न अवस्था मे पड़ा हुआ देखा। जहाँ पुलिस ने मौके पर पहुँचकर देखा तो युवक का शव पानी मे पड़े रहने से काफी फूल गया था और संदिग्ध अवस्था मे पड़ा हुआ था। देर रात तक मौके पर मौजूद रही पुलिस युवक के शव की शिनाख्ती के प्रयास में जुटी रही लेकिन शव की शिनाख्ती नही हो सकी। वही घटना स्थल की परिस्थियों को देखकर मामला संदिग्ध प्रतीत नजर आ रहा है। हटा पुलिस ने बताया कि सुबह शव को कुएं से बाहर निकलवाकर अग्रिम कार्यवाही को जाएगी। हटा से अन्नू शर्मा की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments