Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

खजुराहो से भाजपा प्रत्याशी बीडी शर्मा की इनोवा कार गाय को बचाने में पलटी.. अमानगंज कटनी मार्ग पर हादसे में घायल बीडी शर्मा के हाथ मे फेक्चर..

खुजराहो से भाजपा प्रत्याशी बीडी शर्मा घायल-
कटनी।  अमानगंज कटनी मार्ग पर खजुराहो से भाजपा प्रत्याशी विष्णुदत्त शर्मा की तेज रफ्तार इनोवा कार के सामने अचानक गाय के आ जाने तथा गाय को बचाने के चक्कर में कार के पलट जाने का घटनाक्रम सामने आया है। इस हादसे में घायल बीडी शर्मा के हाथ में चोट आने के साथ फैक्चर की संभावना जताई जा रही है।
 प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह खजुराहो से भाजपा प्रत्याशी बीडी शर्मा तथा उनके समर्थक दो अलग अलग गाड़ियों से पन्ना जिले के अमानगंज से कटनी रवाना हुए थे। जहां उन्हें पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की सभा स्थल का जायजा लेना था। अचानक रास्ते में सुबह 10:30 बजे एक गाय के सामने आ जाने से बीडी शर्मा की तेज रफ्तार इनोवा कार अनियंत्रित होकर पलट गई। 

बाद में पीछे आ रही दूसरी गाड़ी में सवार भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्थानीय लोगों की मदद से कार में फंसे बीडी को बाहर निकाला और गाड़ी को सीधा किया।
 हादसे में कार की मैन स्क्रीन के अलावा बोनट आदि डैमेज हो गया वही बीड़ी के हाथ में चोट आई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। वही घटना की जानकारी लगने पर भाजपा नेता व समर्थकों के बीच बीडी का हाल जाने के लिए होड़ लगी रही। जबकि प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है बड़ा हादसा होने के बाद भी दुर्घटना छोटे रूप में टल गई तथा भाजपा प्रत्याशी  भाग्य वश बाल बाल बच गए।

Post a comment

0 Comments