Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

पिकअप की टक्कर से सागर निवासी बाइक सवार दंपत्ति की बेटे सहित मौत.. बेटी की हालत नाजुक, बंडा शाहगढ़ मार्ग पर बक्स्वाहा थाना क्षेत्र में हादसे में 3 की मौत..

बंडा शाहगढ़ मार्ग पर दर्दनाक हादसे में 3 की जान गई-
सागर। बंडा शाहगढ़ मार्ग पर शनिवार दोपहर दर्दनाक सड़क हादसे में पिकअप वाहन की टक्कर से बाइक सवार दंपत्ति तथा उनकी मासूम बेटे की दर्दनाक मौत हो जाने तथा बेटी की हालत नाजुक रहने का दुखद घटना क्रम सामने आया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम हेतु भेज जांच शुरू कर दी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवारी टौरी सागर निवासी योगेश रैकवार 45 और उनकी पत्नि कली बाई 40 वर्ष पुत्र योगेंद्र 8 वर्ष और पुत्री लक्ष्मी 4 वर्ष के साथ बाइक से शाहगढ़ से अमरमऊ जा रहे थे। रास्ते मे उनकी बाइक क्रमांक MP 15-MF 6981 को सेमरा पुल के आगे निवार तिगड्डा के पास विपरीत दिशा से आ रही पिकअप क्र UP 93 BT 2129 ने टककर मार दी।
दर्दनाक हादसे में योगेश रैकवार और उनकी पत्नि कलीबाई रैकवार की मौके पर ही मौत हो गई। पत्नी के साथ गोद मे बैठी बेटी लक्ष्मी सड़क से दूर फिक गई थी। वही पिता के पीछे बाइक पर बैठा पुत्र योगेंद्र पिता के साथ ही बाइक से गिर कर सड़क पर पड़ा रहा। दोनों घायल बच्चों को सागर रैफर किया जाने के बाद रास्ते मे बेटे की भी मौत हो जाने की जानकारी सामने आई है। 
घटना स्थल छतरपुर जिले में होने के कारण पुलिस चौकी बम्होरी थाना बक्स्वाहा की पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों शवों को पोस्ट मार्टम के लिया शाहगढ़ के स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया है। वहीं मासूम लक्ष्मी को सागर के जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। जहां उसका इलाज जारी है। इस दुखद हादसे की जानकारी सागर पहुंचते ही रैकवार परिवार एवं परिचितों के बीच गमगीन माहौल बना हुआ है। बंडा से दिनेश लोधी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments