Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

पन्ना सतना मार्ग पर अनियंत्रित कार पुलिया से गिर कर पलटी.. ककरहटी की प्रसिद्ध मिठाई रसभरी के विक्रेता महेश गुप्ता परिवार की 5 महिलाओं की मौत, एक की हालत गंभीर..

कार पुलिया से गिर कर पलटी,  5 महिलाओं की मौत-
पन्ना। सतना मार्ग पर हुए दर्दनाक सड़क हादसे में तेज रफ्तार कार अचानक अनियंत्रित होकर ककरहटी के पास पुलिया से नीचे गिर कर पलट गई। हादसे में कार सवार गुप्ता परिवार की चार महिलाओं की मौके पर मौत हो गई। पांचवी महिला की इलाज के दौरान मौत की खबर सामने आई है। वहीं कार चालक गंभीर रूप से घायल हुआ है। हादसे में मृतक महिलाएं ककरहटी की प्रसिद्ध मिठाई रसभरी के विक्रेता महेश गुप्ता के परिवार की है।
शुक्रवार रात इस दुखद हादसे की खबर पन्ना पहुंचते ही मातमी माहौल निर्मित हो गया जिला अस्पताल में चारों महिलाओं के शव पहुंचते ही कोहराम के हालत में लोगों की भीड़ घटना की जानकारी लेने एकत्रित हो गई। कोतवाली टीआई अरविंद कुजूर ने बताया, महेश गुप्ता परिवार की 5 महिलाएं सतना में आयोजित शादी समारोह में शामिल होकर कार से वापस ककरहटी लौट रही थी। रात करीब साढ़े 8 बजे उनकी कार ककरहटी के पास स्थित एक पुलिया से नीचे गिर गई। इससे कार में सवार परिवार की चार महिलाओं की मौत हो गई है जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को जिला अस्पताल लाया गया है। हादसे में मरने वालों में बड़ी मौसी गुलाब गुप्ता, ज्योति गुप्ता, मुन्नी गुप्ता और अंजू गुप्ता के नाम शामिल हैं। जबकि घायलों में कार चालक मनोज गुप्ता और पूजा गुप्ता गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बाद में पूजा की भी मौत की सूचना मिली है।
घटना की जानकारी लगते ही ककरहटी चौकी प्रभारी पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे तथा घायलों व मृतकों को कार से निकालकर जिला अस्पताल भेजने की व्यवस्था की। पन्ना जिला अस्पताल में एक साथ 4 शवो के पहुंचने से पूरी रात मातमी माहौल बना रहा जानकारी लेने और शोक संवेदना जताने वालों का तांता लगा रहा। पन्ना से गणेश विश्वकर्मा की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments