Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दो दर्दनाक हादसो में दो किसानों की मौत.. गैसाबाद मार्ग पर सड़क पार रहे किसान को टक्कर मारकर पलटी पिकअप.. मगरोन क्षेत्र में नरवाई की आग में घिरकर जिंदा जला किसान..

दो अलग अलग हादसों में 2 किसानों की दर्दनाक मौत-
दमोह। जिले के हटा अनुभाग में हुए दो अलग-अलग हादसों में 2 किसानों की दर्दनाक मौत हो जाने का दुखद घटना क्रम सामने आया है। पुलिस ने दोनों शवो को अस्पताल भेजकर जांच शुरू कर दी है। बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किए जाएंगे।
हटा पन्ना राजमार्ग पर मंगलवार रात  मूवी दर्दनाक सड़क हादसे में एक किसान राहगीर की मौत हो गई। गैसाबाद थाना क्षेत्र के गरेह गांव के पास एक तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने सड़क पर जा रहे फेरन सिंह को टक्कर मार दी। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। 
टक्कर मारने के बाद पिकअप वाहन भी अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे चालक को गम्भीर चोटे आई हैं
 हादसे की सूचना के बाद डायल 100 वाहन ने शव को हटा सिविल अस्पताल भेजा है। बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा।



बेहद दर्दनाक.. खेत मे नरवाई की आग के साथ जिंदा जला किसान-
दमोह। जिले के मगरोन थाने के रूसंदो गांव में एक खेत में नरवाई की आग के साथ किसान के भी जिंदा जल जाने का दुखद दर्दनाक लोम हर्षक घटनाक्रम सामने आया है। पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम हेतु भेज कर जांच शुरू कर दी है।
 प्राप्त जानकारी के अनुसार हटा के मगरोंन थाना क्षेत्र के रुसन्दो गांव में मंगलवार शाम खेत मे नरवाई जलाते समय सन्तू अहिरवार नाम का किसान अचानक चारों तरफ से भड़की आग की चपेट में आ गया। जिससे उसे आग से निकलकर भागने का मौका भी नही मिला तथा उसकी जिंदा जल जाने से दर्दनाक मौत हो गई। बताया गया हैै कि किसान सन्तु अहिरवार मंगलवार देर शाम गेंहू फसल कटने के बाद खेत मे नरवाई जला रहा था। तभी आग ने विकराल रूप ले लिया और किसान खेत मे आग से घिरकर जिंदा जल गया।  हादसे की सूचना पर मगरोंन थाना पुलिस मौके पर पँहुची लेकिन तब तक किसान की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Post a comment

0 Comments