Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

साढ़े तीन लाख मतों से ऐतिहासिक जीत पर प्रहलाद पटेल ने जताया जनता का आभार.. कहां अगले 5 साल देश की समृद्धि और विकास के मामले में ऐश्वर्य के साल होंगे..

ऐतिहासिक जीत पर प्रहलाद पटेल ने जताया आभार-
दमोह। संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी के तौर पर लगातार दूसरी जीत के साथ ऐतिहासिक बढ़त बनाने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद प्रहलाद पटेल जनता जनार्दन का आभार जताया है। अटल News24 चर्चा के दौरान श्री पटेल ने कहा कि अगले 5 साल देश की समृद्धि और विकास के मामले में ऐश्वर्य के वर्ष होंगे।
मीडिया से चर्चा के दौरान पूर्व में ही श्री पटेल पिछली बार से अधिक मतों से जीत का दावा कर चुके थे। वही एग्जिट पोल मैं बताई जा रही जीत से अधिक सीटों पर जीत की बात भी उन्होंने कही थी। जो अब नतीजों के बाद सही साबित होती नजर आई है। देश भर में भाजपा को मिली जबरदस्त सफलता का श्रेय श्री पटेल मोदी सरकार के 5 साल की कार्यकाल को देते हुए कहा कि यह पहला मौका है जब गैर कांग्रेसी सरकार ने 5 साल का कार्यकाल पूरा किया और अगले 5 साल के लिए उसे पूर्ण बहुमत प्राप्त हुआ है। श्री पटेल ने उम्मीद जताई कि अगले 5 साल देश की समृद्धि और विकास के मामले में मील के पत्थर साबित होंगे तथा यह ऐश्वर्य शाली वर्षो में गिने जाएंगे। 

दमोह लोकसभा क्षेत्र से अपनी ही पिछली जीत का रिकॉर्ड तोड़ते हुए करीब साढ़े तीन लाख मतों से जीत की और अग्रसर प्रहलाद पटेल करीब 7 लाख वोट हासिल कर चुके है। जबकि निकटतम प्रतिद्वंदी कांग्रेस प्रत्याशी प्रताप सिंह करीब साढ़े तीन लाख वोट के आंकड़े तक ही पहुच पाए है। यानि श्री पटेल ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी को मिले मतों से करीब इस बार हासिल किए हैं। श्री पटेल को जीत का प्रमाण पत्र रात 8 बजे के बाद मिलेगा। लेकिन उसके पूर्व से ही भाजपा कार्यालय में जश्न का माहौल बना हुआ है तथा बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। अभिजीत जैन की रिपोर्ट

Post a comment

1 Comments