Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

लोकायुक्त ने किसान से दस हज़ार की रिश्वत लेते खरीदी केंद्र के सर्वेयर को पकड़ा.. नागौद के पास तेज रफ्तार अनियंत्रित बाईक पेड़ से टकराई, 3 युवकों की मौत..

लोकायुक्त ने सर्वेयर को 10000 की रिश्वत लेते पकड़ा 
सागर जिले के देवरी ब्लाक की बोरिया समिति द्वारा संचालित किए जा रहे खरीदी केंद्र से सर्वेयर महेंद्र पटेल को लोकायुक्त सागर की टीम ने 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़कर भ्रष्टाचार अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाई की है। 
 पाटई निवासी किसान कृष्णा राजपूत से सर्वेयर महेंद्र पटेल ने मसूर एवं चना की खरीदी के एवज में 100 रुपये प्रति क्विंटल के हिसाब से 10 हजार रुपए की राशि रिश्वत के रूप में मांगी थी। जिसकी शिकायत लोकायुक्त से किये जाने के बाद मंगलवार को रजौला बेयर हाउस से सर्वेयर महेंद्र पटेल पिता मनोहर पटेल निवासी बजरंग वार्ड गढ़ाकोटा को 10 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया गया। लोकायुक्त डीएसपी राजेश खेड़ा ने बताया आरोपी सर्वेयर के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम की विभिन्न धाराओं में कार्यवाही की गई है। देवरी से सौरभ नगरिया की रिपोर्ट
तेज रफ्तार अनियंत्रित बाईक पेड़ से टकराई, 3 की मौत
पन्ना। सतना-पन्ना सड़क मार्ग स्थित नौनिया मोड़ के पास मंगलवार को हुए सड़क हादसे में मोटरसाइकिल सवार 3 युवकों की मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। बताया जा रहा है कि अनियंत्रित बाइक सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई जिससे दो युवको की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 
वहीं तीसरे की इलाज के दौरान मौत हो गई। नागौद थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर  पंचनामा कार्रवाई करके शवों का पोस्टमार्टम कराकर जांच शुरू कर दी है। वह इस दुखद घटना की जानकारी लगने से मृतको के परिजनों में गमगीन माहौल बना हुआ है।

Post a comment

0 Comments