Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

लाखो की चोरी की वारदात सीसीटीवी में रिकार्ड होने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली.. दमोह से पहुची FSL टीम भी हटा कियोस्क में हुई चोरी की जांच की में जुटी रही..

 कियोस्क सेंटर से लाखों की नकदी चुराने वाला फरार-
दमोह। जिले हटा थाना के नजदीक सबसे व्यस्ततम एरिया मन्दिर मस्जिद चौराहे के पास स्थित कियोस्क बैंक सेंटर से लाखों की नकदी चोरी का मामला अप पुलिस के गले की फांस बनता जा रहा है। सीसीटीवी फुटेज में चोर की तस्वीर आ जाने तथा दमोह से पहुंची एफएसएल टीम द्वारा बारीकी से जांच किए जाने के बाद भी चोर तथा चोरी की रकम अभी पुलिस की पहुंच से दूर बनी हुई है।
देर रात एक अज्ञात चोर ने लाखों रुपये नकदी चोरी कर फ़रार हो गया, चोर की सारी करतूत की घटना सेंटर में लगे cctv कैमरे में कैद हो गई लेकिन चोर की पहचान नही हो पाई है पुलिस फुटेज के आधार पर तलाश में जुटी है। बताया जा रहा है नीरज चौरसिया स्टेट बैंक हटा की कियोस्क चलाते हैं जिसके ड्रोज में लेनदेन के लिए 3 से 4 लाख की नकदी रखी हुई सोमवार की दरमियानी रात एक अज्ञात चोर ने सेंटर में रखी पूरी नकदी चुरा की हालांकि चोरी गई राशि के आंकड़े पता नही लग सके लेकिन राशि 3 से 4 लाख के बीच होना बताया जा रहा है। घटना के बाद हटा थाना पुलिस ,के अलावा fsl और डॉग स्क्वायड की टीमो ने भी मौके का मुआयना किया है।
हालांकि चोरी की पूरी घटना cctv में कैद हो चुकी है वीडियो में साफ देखा जा सकता कि चोर अंदर द्राज को हथोड़े से तोड़कर उसमे से रखे नकदी रुपये की गड्डियां लेकर निकल रहा है उस चोर की पहचान नही हो पाई है।लेकिन पूरे मामले में हटा थाना पुलिस की लापरवाही और सुस्त रवैया देखने को मिला है क्योंकि कियोस्क सेंटर थाने  से महज कुछ ही दूरी पर स्थित है ऐसे में यंहा चोरी होना पुलिस की लापरवाही और व्यवस्था पर सवाल खड़े करती है पूरे मामले पर पुलिस कुछ भी बोलने से बच रही हैहटा से अन्नू शर्मा की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments