Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

चौरसिया हत्याकांड के 25-25 हजार के दो इनामी यूपी से पकड़े गए.. विधायक पति तथा जिला पंचायत अध्यक्ष पुत्र सहित 16 अभी भी फरार..

 25-25 हजार के दो इनामी यूपी से पकड़े गए-
दमोह। हटा में कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड के फरार इनामी बदमाशों में से दो और आरोपियों को पुलिस ने उत्तर प्रदेश पकड़ने में सफलता हासिल की है। इस मामले में नामजद सात आरोपियों में से पांच पकड़े जा चुके है। वहीं 19 अन्य में से 6 की गिरफ्तारी हो चुकी है। जबकि दो नामजद और 14 अन्य अभी भी फरार है। 
दमोह के नवागत एसपी विवेक सिंह ने सोमवार दोपहर नए पुलिस कंट्रोल रूम में प्रेस कान्फ्रेंस में हटा के देवेंद्र चौरसिया हत्या कांड से जुड़े दो नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के संबंध में जानकारी दी। यूपी के बबीना से पकड़े गए श्रीराम शर्मा निवासी हटा तथा लोकेश पटेल निवासी गौपुरा दमोह को आज ही स्पेशल पुलिस टीम दमोह लेकर पहुंची है।
एसपी विवेक सिंह ने चौरसिया हत्या कांड में अभी तक पुलिस द्वारा गई कार्रवाई जानकारी देते हुए बताया कि मामले में 7 नामजद आरोपियों में से 3 चंदू सिंह, गोलू सिंह और अमजद खान पहले ही पकड़े जा चुके थे। आरोपियों एसटीएफ एसआईटी टीम द्वारा सरगर्मी से तलाश की जा रही थी। इस बीच फरार आरोपियों की ललितपुर झांसी क्षेत्र में मौजूदगी की जानकारी मिलने पर 30 मार्च को टीम देहात थाना के उप निरीक्षक मनोज गोयल के नेतृत्व में रवाना की गई थी।
वही दूसरी टीम 31 मार्च को पथरिया टी आई राजेश मिश्रा के नेतृत्व में बबीना रवाना की गई थी। जिसके बाद बीती रात बबीना रेलवे स्टेशन से श्रीराम शर्मा और लोकेश पटेल को पकड़ लिया गया। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर कर रिमांड पर लिया जाएगा। वहीं गिरफ्तार करने वाली टीम को पुरस्कृत किया जाएगा।
 मामले में दो नामजद फरार आरोपी भाजपा नेता जिला पंचायत अध्यक्ष पटेल के पुत्र इंद्रपाल पटेल और बसपा विधायक रामबाई के पति गोविंद सिंह के अलावा 14 अन्य की गिरफ्तारी अभी बाकी है। एसपी ने बताया कि इन सभी की गिरफ्तारी हेतु एसआईटी तथा एसटीएफ टीम लगातार प्रयास कर रही है। एसपी विवेक सिंह का कहना है कि जल्द ही इन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Post a comment

1 Comments