Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

गढ़ाकोटा में मारुति वैन से 19 पेटी शराब पकड़ी.. मेड़ के विवाद में हथगोला हाथ में फटा.. गौशाला के तारो को भी नही छोड़ा चोरो ने.. मादो में रतनजोत के बीज खाने से 4 बच्चे बीमार..

19 पेटी अवैध शराब के साथ मारुति वैन जब्त-
गढ़ाकोटा थाना अंतर्गत पुलिस ने एक मारुति वैन से 19 पेटी अवैध शराब पकड़ने में सफलता हासिल की है। वहीं दो पड़ोसी किसानों के बीच खेत की मेड़ के विवाद में एक किसान के हाथ में हथगोला फट जाने का घटनाक्रम सामने आया है। इधर दयोदय गौशाला की तार फेंसिंग को चोरी कर लिए जाने का घटनाक्रम भी सामने आया है।
गढाकोटा। गढाकोटा थाना प्रभारी अखलेश मिश्रा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने सोमवार दोपहर एक मारुति वैन से 19 पेटी अवैध शराब पकड़ने में सफलता हासिल की हैै। बलेह से आ रही पीली मारूति बेन क्रमांक MP 15 BA 3074 मेंं 14 पेटी सफेद तथा 5 पेटी लाल शराब के कुुुल 590 पाव बरामद किए गए हैं। करीब 60 हजार कीमत की शराब के साथ मारुति को भी जब्त कर रहली थाना पंडरिया निवासी बसंत कुर्मी को गिरफ्तार कर जेेेल भेज दिया गया है। 
गढाकोटा पुलिस की कार्यवाही में थाना प्रभारी अखिलेश मिश्रा, एसआई दसरथ द्विवेदी,आरक्षक सचिन गुप्ता, जय रैकवार, मयूर बडगैया, सुनील दुवे, मुकेश तिवारी, राजेश पटेल, सैनिक सुनील दुवे, साथ ही बाज राजमणि खटीक, प्रकाश यादव आदि का सराहनीय योगदान रहा। गढाकोटा थाने का अबैध शराब पकड़ने का दूसरा बड़ा मामला है।
मेड़ के विवाद में हथगोला हाथ मे फटने से दो घायल-
गढाकोटा थाना अंतर्गत ग्राम देवपुरा में सोमवार को मेढ़ जोतने के विवाद पर सुअर मारने वाले हथगोले को लेकर पहुचे एक किसान का हाथ अचानक हथ गोला फट जाने से झुलस गया। वहीं उसके भाई के वारे पैर में भी हथगोले के छर्रे घुुुस गए। थाना प्रभारी अखलेश मिश्रा मिश्रा ने बताया कि देवपुरा में मेढ़ जोतने के विवाद में दिनेश अहिरवार को देवेन्द्र अहिरवार सुअर मार बम से डरा धमका रहा था। 
इस दौरान झूमा झटकी में हथगोला दिनेश के हाथ में ही फट गया। उसके भाई दुर्जन के ‌वाये पैर में हथगोले के छर्रे लगने से घायल हो गया। थाना गढाकोटा में देवेन्द्र के खिलाफ धारा 294, 506 तथा विस्फोटक अधिनियम  की धारा 3/5 के तहत मामला दर्ज कर  आरोपी की तलाश जारी है।
 दयोदय गौ शाला में वारघा का तार हुआ चोरी-
गढाकोटा  बसारी रोड स्थित दयोदय गौ शाला परिसर की वारघा में लगे लोहे के तार को चोरी कर लिए जाने का घटनाक्रम सामने आया है। ल पूर्व में भी गौ शाला की वारघा का तार चोरी जा चुका है। सोमवार को चोरी की जानकारी दयोदय गौ शाला के सदस्यों व गौ सेवको ने थाना प्रभारी अखलेश मिश्रा को देेेकर अज्ञात चोरों पर कार्रवाई करने की मांग की गई है। गढ़ाकोटा से रवि सोनी की रिपोर्ट
  रतनजोत के बीज खाने से 4 बच्चों की हालत बिगड़ी-
दमोह जिले के मडियादो थाना अंतर्गत मादो गांव में रतन जोत के बीज खाने से 4 बच्चों की हालत बिगड़ गई। उल्टी दस्त होने पर पहले उन्हें मड़ियादो स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। बाद में हटा अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां उनका उपचार जारी है। बीमार बच्चों के नाम राकेश अहिरबार 5 बर्ष, दीपक 8 बर्ष, रबीना अहिरबार  10 बर्ष एवं लछमी अहिरबार 7 बर्ष सभी निवासी ग्राम पंचायत मादो बताये गए है। हटा से अनिल शर्मा की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments