Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

चौरसिया हत्याकांड के आरोपियों की गिरफ्तारी पर दस-दस हजार का इनाम घोषित.. सागर IG ने एएसपी के नेतृत्व में जांच हेतु SIT टीम गठित..

 आरोपियों पर दस-दस हजार का इनाम घोषित-
दमोह। हटा में कांग्रेस नेता ठेकेदार देवेंद्र चौरसिया की हत्या के मामले में फरार नामजद सात आरोपियों की गिरफ्तारी पर 10-10 हजार रुपए के इनाम की घोषणा कर दी गई है। वहीं पूरे घटनाक्रम की SIT जांच करने के लिए एडिशनल एसपी के नेतृत्व में एसआईटी टीम का गठन कर दिया गया।
 हटा में सागर रेंज के आईजी सतीश चंद्र सक्सेना ने शनिवार शाम मीडिया से चर्चा के दौरान भरोसा जताया कि आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी हो जाएगी। इस मामले में पुलिस द्वारा दबिश देते हुए कार्यवाही की जा रही है। नामजद आरोपियों के आलावा अन्य आरोपियों का पता लगाने घटनास्थल तथा आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फोटोस जुटाने तथा मौके पर फरियादियों के अलावा अन्य कर्मचारियों के बयान आदि लेकर आरोपियों तक पहुंचने के प्रयास किए जा रहे है।
आईजी श्री सक्सेना ने बताया कि एसपी द्वारा घटना की नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी पर 10 10 हजार रुपे की इनाम की घोषणा कर दी गई है वहीं एडिशनल एसपी के नेतृत्व में 11 सदस्य एस आईटी टीम का गठन करते हुए पूरे घटनाक्रम की जांच करके कार्रवाई करते रिपोर्ट देने को कहा गया है। आईजी का बयान ऐसे समय में सामने आया है जब चौरसिया परिवार के लोग सुरक्षा के प्रति चिंतित तथा एसपी को हटाने की मांग कर रहे हैं। 
वहीं बसपा विधायक राम बाई द्वारा इस पूरे मामले की उच्चस्तरीय निष्पक्ष जांच या सीबीआई जांच की मांग की जा रही है। ऐसे में देखना होगा पुलिस पूरे मामले को लेकर दूध का दूध पानी का पानी करके आईजी महोदय द्वारा दिए गए निर्देशों का कब तक पालन कर पाती है।
हटा से अनिल शर्मा की रिपोर्ट 

Post a comment

0 Comments