Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

भाजपा के विजय संकल्प मंच पर नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के बिगड़े बोल.. नेहरू खानदान को बताया देश का सबसे बड़ा भ्रष्ट और चोर..

 पथरिया में भाजपा का विजय संकल्प कार्यक्रम-
 देश में इन दिनों चौकीदारी को लेकर चर्चाओं का बाजार सरगर्म है। टेलीविज़न स्क्रीन पर होने वाली गरमा गरम बहस शो या फिर सोशल मीडिया पर कॉपी पेस्ट होने वाले कमेंट और कटाक्ष सभी जगह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री की चौकीदारी को चोरी से जोड़े जाने की चर्चाएं हैं। वही जवाब में भाजपा द्वारा भी कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जा रही। भाजपा के विजय संकल्प अभियान में के दौरान चौकीदारी के मुद्दे ने अन्य मामलों को पीछे छोड़ दिया है।
दमोह जिले के पथरिया में रविवार शाम भाजपा का विजय संकल्प मंच भी चौकीदारी की महिमा को बखान करने पर केंद्रित होता नजर आया। इस आयोजन में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव, मप्र  भाजपा के अध्यक्ष राकेश सिंह, दमोह सांसद प्रहलाद पटेल प्रदेश के पूर्व मंत्री जयंत मलैया सहित जिले के अनेक भाजपा नेता सम्मलित हुए। विशाल पुष्प माल से प्रमुख जनों का स्वागत अभिनंदन किया गया।
इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष प्रदेश के कद्दावर नेता गोपाल भार्गव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ईमानदारी की चर्चा करते हुए कहा जो ईमानदार होता है वही चौकीदार होता है। ब्रेस्ट और चोर आदमी को कभी चौकीदारी नहीं सौंपी जाती उन्होंने नरेंद्र मोदी के संघ के प्रचारक कार्यकाल के अनुभव साझा करते हुए पुराने दिनों की याद को भी ताजा किया। 
नेता प्रतिपक्ष श्री भार्गव ने अपने चुटीले अंदाज में देश के सबसे बड़े भ्रष्ट तथा चोर खानदान की चर्चा करते हुए इसे नेहरू खानदान बताया। तथा कहा कि जो लोग जमानत पर घूम रहे हैं वह चौकीदार की इमानदारी पर उंगलियां उठा रहे हैं। देश के प्रधानमंत्री इमानदारी पर शक कर रहे हैं। उन्होंने प्रदेश में कानून व्यवस्था की बिगड़ती स्थिति की चर्चा करते हुए कमलनाथ सरकार में किसानों की कर्ज माफी और बेरोजगारों को रोजगार के हालात की चर्चा करते हुए इसे मजाक बताया। 
देखना होगा नेता प्रतिपक्ष श्री भार्गव द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष के खानदान पर किए गए इस कटाक्ष के बाद कांग्रेस जनों की ओर से इसका क्या जवाब सामने आता है। अटल राजेन्द्र जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments