Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दिग्गी राजा के साथ दीपू भार्गव की मुलाकात का खुला राज.. सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल होने के बाद दीपू ने अपने समर्थकों से की मर्मस्पर्शी अपील..

 दिग्गी-दीपू मुलाकात की तस्वीर ने मचाया धमाल-
दमोह लोकसभा सीट से भाजपा टिकिट के लिए जबरदस्त दावेदारी करने और परिवारवाद के आरोपों के चलते ऐन मौके पर दावेदारी  से पीछे हट जाने वाले मप्र में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के बेटे अभिषेक भार्गव एक बार फिर चर्चाओं में है। दमोह संसदीय क्षेत्र से वर्तमान सांसद प्रहलाद पटेल भाजपा प्रत्याशी घोषित कर दिए जाने के बाद रविवार को सोशल मीडिया पर पूर्व मुख्य मंत्री और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के साथ दीपू भार्गव की मुलाकात वाली तस्वीर दिनभर वायरल होती रही।
हाथ में गुलदस्ता लिए पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के साथ नजर आ रही अभिषेक भार्गव इस तस्वीर के साथ यही प्रचारित किया जाता रहा कि वह जल्द ही कांग्रेस में शामिल होने जा रहे हैं। यहां तक की फेसबुक पर भी यह पोस्ट की जाती रही कि मुख्यमंत्री कमलनाथ कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा टिकट नहीं मिलने पर दीपू भार्गव से फोन पर बात की है। तथा उनके कांग्रेस में शामिल होने पर दमोह क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी घोषित करने का भरोसा दिलाया है।
 सोशल मीडिया पर वायरल होती इन तस्वीरों के साथ अनेक कांग्रेस नेताओं के "मन में लड्डू फूटते" नजर आए, वहीं कांग्रेस टिकट के दावेदारों के "हाथ पैर फूलते" नजर आने जैसे हालात भी चर्चाओं में रहे। उधर भाजपा खेमे में भी हड़कंप के हालात बने रहे। कुछ नेताओं को तो यह भी लगा शायद दीपू कांग्रेस में चले जाएंगे और उनके पिता गोपाल भार्गव उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री श्री खंडूरी के बेटे के कांग्रेस में शामिल होने की तर्ज पर यह न कह दें कि यह उनके बेटे का व्यक्तिगत निर्णय है।हालांकि श्री भार्गव ने साफ कर दिया था उनके बेटे को लेकर कांग्रेसियों द्वारा अफवाह फैलाई जा रही है।  
इधर दिन भर चली पोस्टों के बाद शाम को दीपू भार्गव का भी सोशल मीडिया पर स्टेटमेंट आ गया। जिसमे  उनको यह बताना पड़ा कि यह सब अफवाह है। उनके खून में गद्दारी नहीं है, जीवन पर्यन्त वह भारतीय जनता पार्टी के सिपाही के तौर पर काम करते रहेंगे। उन्होंने अपने सभी समर्थकों से अफवाहों से सावधान रहने तथा भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में कार्य करने की भी अपील की है।
दरअसल दिग्विजय सिंह के साथ अभिषेक की यह तस्वीर श्री गोपाल भार्गव के नेता प्रतिपक्ष बनने के बाद की है। जब दिग्गी राजा श्री भार्गव को बधाई देने पहुंचे थे। दिग्गी राजा की नर्मदा परिक्रमा यात्रा के दौरान भी अनेक भाजपा नेताओं की तस्वीर सामने आई थी। आपको याद दिला दें कि दमोह  सांसद प्रहलाद पटेल भी दिग्गी राजा की नर्मदा परिक्रमा यात्रा के दौरान अगवानी हेतु पहुंचे थे। ऐसे में आने वाले दिनों में यदि इन मुलाकातों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो तो इसमे आश्चर्य नहीं होना चाहिए। क्योंकि सोशल मीडिया पर सब कुछ संभव है। अटल राजेंद्र जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments