Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दमोह से दोबारा भाजपा उम्मीदवार.. सांसद प्रहलाद पटेल ने मीडिया से की मन की बात.. राजनैतिक विरोधियों के साथ अपनों पर भी इशारों में साधा निशाना..

 सांसद प्रहलाद पटेल ने मीडिया से मन की बात-
दमोह। भारतीय जनता पार्टी द्वारा दमोह संसदीय क्षेत्र से एक बार फिर पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के ऊपर भरोसा जताते हुए अपना प्रत्याशी घोषित किया गया है। वहीं कांग्रेस हाईकमान प्रत्याशी की तलाश में पहले की तरह भटकती नजर आ रही है। अंतिम दिनों में कांग्रेस की और से प्रत्याशी घोषित होने की उम्मीद की जा रही है वहीं वह पटेल के मुकाबले कितना काबिल होगा इसका इंतजार है।

दमोह संसदीय क्षेत्र से दोबारा भाजपा टिकिट मिलने के बाद रविवार दोपहर दमोह स्थित आवास पर मीडिया से रूबरू हुए सांसद श्री पटेल ने 5 साल के कार्यकाल का बखान करते हुए बताया कि और किन मुद्दों को लेकर जनता के बीच फिर से आशीर्वाद मांगने के लिए जाएंगे। उन्होंने इशारों ही इशारों में पार्टी के अंदर बाहर मौजूद राजनीतिक विरोधियों पर भी निशाना साधा।  जातिवाद की राजनीति करने वालों को उन्होंने कम शब्दों में नपा तुला जवाब देने की कोशिश की। 
पिछले संसदीय चुनाव की तुलना में इस बार जीत का अंतर कम ज्यादा रहने के मामले में श्री पटेल का कहना था यदि उन्होंने 5 सालों में क्षेत्र के विकास के लिए कार्य किए होंगे तो उनकी जीत का अंतर बढ़ेगा। उन्होंने विभिन्न मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखते हुए स्पष्ट किया कि पार्टी के भीतर तथा बाहर विरोध करने वाले राजनेताओं की बातों में जनता नहीं आएगी तथा सच्चाई का साथ देगी। श्री पटेल ने मीडिया से चर्चा के दौरान इशारों ही इशारों में क्या कुछ कह कर अपने विरोधियों को जवाब देने की कोशिश की उसके लिए मीडिया से चर्चा का यह वीडियो काफी है।
आने वाले दिनों में सांसद प्रह्लाद पटेल के मुकाबले उनकी कद काठी और राजनीति संगठन शक्ति, तैयारियों और क्षमताओं का मुकाबला करने के लिए कांग्रेस पार्टी किसे अपना उम्मीदवार बनाएगी इसका सभी को बेसब्री से इंतजार है। वहीं प्रह्लाद पटेल को दोबारा दमोह से प्रत्याशी बनाए जाने से खपा तथा विधानसभा चुनाव में उनकी भूमिका से नाराज भाजपा का एक तबके से निपटने मनाने के लिए श्री पटेल की क्या रणनीति होगी। इन सबकी ताजी अपडेट, दमोह संसदीय क्षेत्र तथा बुंदेलखंड की राजनीतिक हलचल के लिए हमारे न्यूज पोर्टल के साथ बने रहिए। जल्द मिलते है एक नए अपडेट के साथ.. अटल राजेन्द्र जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments