Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

हाई स्कूल परीक्षा देने जा रहे बाइक सवार दो छात्रों को.. अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी, गंभीर हालत में जबलपुर रैफर..

 अज्ञात वाहन की टक्कर से दो सगे भाई गंभीर-
 दमोह। हाई स्कूल परीक्षा देने के लिए बाइक से निकले दो सगे भाइयों को तेज रफ्तार वाहन द्वारा टक्कर मार देने का घटनाक्रम सामने आया है। गंभीर हालत में दोनों छात्रों को तारादेही पुलिस द्वारा तेंदूखेडा अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से उन्हें जबलपुर रेफर कर दिया गया है।
 प्राप्त जानकारी के अनुसार तेन्दूखेड़ा से 25 किमी दूर सारसबगली के खमतारा पुल पर शुक्रवार सुबह अज्ञात वाहन ने बाइक सवार 2 छात्रों को टक्कर मार दी तथा तेजी से आगे बढ़ गया। बाद में स्थानीय लोगों ने दुर्घटना की सूचना तारादेही पुलिस को दी और पुलिस ने  दोनों घायलों को तेंदूखेड़ा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाने को भिजवाया।
सुंदर और इंदर आदिवासी नाम के झमारा गांव निवासी कक्षा दसवीं के छात्र आपस में सगे भाई बताये जा रहे हैं। यह दोनों आज अपने गांव से हाईस्कूल परीक्षा का विज्ञान का पेपर देने के लिए निकले थे। रास्ते में तारादेही तरफ से आ रहे अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी और तेजी से निकल गया। जिससे परीक्षा केंद्र की वजह दोनों छात्रों को अस्पताल पहुंचना पड़ा। 
दुर्भाग्य से तेंदूखेड़ा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की एंबुलेंस के सालों से खराब पड़े रहने की वजह से करीब डेढ़ घंटे तक गंभीर घायल छात्रों को दूसरी एंबुलेंस का इंतजार करना पड़ा। बाद में पाटन से बुलाई गई 108 से दोनों को जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। 
स्थानीय निवासियों द्वारा तेंदूखेड़ा अस्पताल में  24 घंटे एंबुलेंस अमरजीत की सेवा उपलब्ध कराए जाने की मांग की है। इधर तारादेही थाना पुलिस ने टक्कर मारने वाले अज्ञात वाहन के खिलाफ एक्सीडेंट एक्ट के तहत मामला दर्ज करके तलाश शुरू कर दी है। तेंदूखेड़ा से विशाल राजक की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments