Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

मंत्री हर्ष यादव हटा में स्व. देवेंद्र चौरसिया के घर पहुचे.. एसपी की शिकायत पर मंत्री जी ने कहा.. अपराधियों तथा लापरवाह अधिकारियों को नहीं बख्शा जाएगा..

मंत्री हर्ष यादव ने घर पहुच कर परिजनों से मुलाकात की-
दमोह। बहुजन समाज पार्टी से कांग्रेस में शामिल हुए हटा के लाडले नेता देवेंद्र चौरसिया की हत्या के बाद उनकी सुरक्षा व्यवस्था में चूक से लेकर सुरक्षा मामले में स्थानीय थाना पुलिस तथा एसपी को शिकायत के बाद भी लापरवाही बरतने के आरोप सामने आने लगे हैं। 
स्वर्गीय देवेंद्र चौरसिया की अंत्येष्टि के बाद शनिवार शाम हटा पहुंचे देवरी विधायक तथा प्रदेश सरकार के मंत्री हर्ष यादव ने उनके घर पहुच कर परिजनों से मुलाकात की तथा उन्हें सांत्वना दी। इस मौके पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष अजय टण्डन, गोलू सराफ, आशुतोष शर्मा, राजेंद्र विदोलिया सहित अनेक कांग्रेस नेताओं की भी मौजूदगी रही।
मंत्री श्री हर्ष यादव से चर्चा के दौरान देवेंद्र चौरसिया के परिजनों ने उनकी सुरक्षा के मामले में जानबूझकर लापरवाही बरतने के आरोप लगाए तथा दमोह को हटाने की मांग की। मंत्री जी को जानकारी दी गई कि सुरक्षा मामले को लेकर देवेंद्र चौरसिया पूर्व में ही जिले तथा संभाग के वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत करा चुके थे। 
मीडिया से चर्चा के दौरान मंत्री हर्ष यादव ने आश्वस्त किया कि अपराधी कितना ही प्रभावशाली क्यों ना हो उनको बख्शा नहीं जाएगा तथा जिसने भी लापरवाही की है उसको भी बख्शा नहीं जाएगा चाहे वह एसपी ही क्यों ना हो। 
आपको बता दें कि मुख्यमंत्री कमलनाथ जी की सभा में  12 मार्च को बसपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए देवेंद्र चौरसिया ने अपनी जान को खतरा बताया था। शुक्रवार को देवेंद्र चौरसिया और उनके बेटे पर हुए हमले के बाद हटा थाने मैं दर्ज रिपोर्ट में बसपा विधायक राम बाई के परिजनों तथा भाजपा नेता जिला पंचायत अध्यक्ष शिवचरण पटेल के बेटे का नाम भी है। जिसके बाद  बसपा विधायक इसे साजिश के तहत नाम लिखाने के आरोप लगा चुकी है। जबकि जिले में बिगड़ी स्थिति को लेकर पूर्व मंत्री जयंत मलैया तथा नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के पुत्र अभिषेक भार्गव ने भी गंभीर आरोप लगाए है। इसकी अपडेट के साथ जल्द मिलते हैं।

Post a comment

0 Comments