Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

नम आंखों से लाडले नेता देवेंद्र चौरसिया को अंतिम विदाई देने उमड़ा जनसैलाव.. घायल बेटे ने दी मुखाग्नि, नहीं पहुंचे मुख्यमंत्री और मंत्रिमंडल के सहयोगी..

 लाडले नेता देवेंद्र चौरसिया को दी अंतिम विदाई-
दमोह। हटा क्षेत्र के लाडले नेता देवेंद्र चौरसिया पर हुए प्राणघातक हमले के बाद उनकी मौत के सदमे का असर तथा गमगीन माहौल शनिवार को दूसरे दिन भी बना रहा। इसी हमले में घायल जबलपुर में भर्ती देवेंद्र के बेटे ने दोपहर 2 बजे अपने पिता को मुखाग्नि दी। 
अंतिम विदाई की इस वेला में सभी की आंखें नम होती नजर आई। वहीं मुख्यमंत्री कमलनाथ तथा उनके मंत्रि मंडल के सहयोगियों के आने की संभावना के चलते लोगों की नजरें बार-बार आसमान की ओर हेलीकॉप्टर के इंतजार में भी उठती रही।
इसके पूर्व हटा के मंदिर मस्जिद चौराहे पर स्वर्गीय देवेंद्र चौरसिया के पार्थिव शरीर को लोगों के अंतिम दर्शन हेतु रखा गया था। इस दौरान जिला कांग्रेस अध्यक्ष अजय टंडन, मलेहरा विधायक प्रदुमन सिंह लोधी, पूर्व मंत्री रामकृष्ण कुसमरिया, जबेरा के पूर्व विधायक प्रताप सिंह सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस नेताओं की मौजूदगी रही। इस दौरान गमगीन परिजनों को संभालना बहुत ही मुश्किल होता रहा।

इधर भाजपा नेता प्रदेश के पूर्व मंत्री जयंत मलैया, पूर्व विधायक  विजय सिंह राजपूत, लखन पटेल, विधायक पीएल तंतुवाय नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के बेटे युवा नेता दीपू भार्गव सहित भाजपा के अनेक नेताओं ने भी हटा पहुचकर अंतिम दर्शन कर श्रद्धा सुमन अर्पित किए।
देवेंद्र चौरसिया की अंतिम यात्रा में मुख्यमंत्री कमल नाथ से लेकर प्रभारी मंत्री प्रभु राम चौधरी, मंत्री हर्ष यादव आदि के आने की संभावना जताई जा रही थी।

 जिसको लेकर प्रशासन ने भी हेलीपैड आदि की तैयारी कर ली थी लेकिन कांग्रेस की ओर से प्रदेश लेवल का कोई भी बड़ा नेता 2 बजे तक नही पहुंच सका। जिसको लेकर भी अंतिम यात्रा में पहुंचे लोग आपस में चर्चा करते रहे। अंतिम यात्रा में हटा नगर के अलावा आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों से भी बड़ी संख्या में लोगों ने सम्मिलित हो मुक्तिधाम पहुंच अपने लाडले नेता को अंतिम विदाई दी। 
इस दौरान बेहद गमगीन माहौल में सभी ने श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए लाडले नेता देवेंद्र चौरसिया अंतिम विदाई दी। इस मौके पर हटा पहुंचे पूर्व मंत्री जयंत मलैया तथा युवा नेता दीपू भार्गव ने प्रतिक्रियाएं देते हुए प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति पर सवाल खड़े किए। वहीं पूर्व मंत्री रामकृष्ण कुसमरिया ने भी प्रतिक्रिया दी। जिसके अपडेट के साथ जल्द मिलते हैं।
 इस दुखद घटना क्रम से हटा नगर सहित जिले भर में, चौरसिया परिवार में बेहद गमगीन माहौल बना हुआ है परम पिता परमेश्वर स्वर्गीय देवेंद्र चौरसिया को अपने चरणों में स्थान दे और परिजनों को यह गहन दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें ओम शांति शांति शांति

Post a comment

0 Comments