Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

जन्म देने वाली मां की मूसल मारकर हत्या.. चन्द रुपयों के लिए करोड़ी ने दिखाई दरिंदगी.. तेजगढ़ थाना पुलिस हत्यारे बेटे की तलाश में जुटी..

 मां ने रुपये देने से मना किया तो ले ली जान-
 चंद रुपयों की खातिर क्या कोई अपनी मां को मौत के घाट उतार सकता है.. वह भी जिसको मां बाप ने करोड़ी नाम दिया हो। जी हां कलयुग में ऐसा सब कुछ देखने को मिल रहा है जो पहले कभी सुनने में भी अविश्वसनीय लगता था। 
 दमोह जिले के तेजगढ़ थाना अंतर्गत हिनौती पुतरी घाट गांव में दुर्गेश लोधी के कलयुगी लड़के करोड़ी ने मंगलवार सुबह अपनी मां मुरलीबाई से अनावश्यक खर्च करने हेतु रुपयों की मांग की थी। पिता के घर से बाहर होने की वजह से मां ने रुपए देने के बजाय पिता के घर आने का इंतजार करने को कहा। जिस पर से गुस्साए करोड़ी ने "आव देखा ना ताव" और दीवाल से टिके मुसल को उठा कर मां के सिर पर मार दिया। जिससे पलक झपकते सिर फट जाने से बेचारी वृद्धा मुरलीबाई रक्त रंजित होकर चूल्हे सिगड़ी पर गिरी और उनके प्राण पखेरू उड़ गए।
 घटना की जानकारी पुलिस को लगने पर इमलिया घाट चौकी प्रभारी सविता रजक तथा तेजगढ़ थाना प्रभारी केके तिवारी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने परिवार के अन्य सदस्यों तथा गांव वालों से घटना की जानकारी लेकर वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना दी। बाद में तेंदूखेड़ा एसडीओपी अशोक चौरसिया भी मौके पर पहुचे। दोपहर में दमोह से पहुची एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंच कर घटना के साक्ष्य एकत्रित किए तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया गया।
तेजगढ़ थाना प्रभारी केके तिवारी ने बताया कि आरोपी करोड़ी लोधी फिलहाल फरार है। लेकिन उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इधर कलयुगी बेटे की इस घिनौनी करतूत का पता लगने पर जानवरों के साथ अन्य लोग घटना की निंदा करते करोड़ी को कोसते नजर आ रहे हैं। अभिजीत जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments