Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

रुपयों के लेनदेन और शराब खोरी में की थी साथी की हत्या.. बटियागढ़ के छोटी पथरिया में होली पर हुई हत्या के 3 आरोपी गिरफ्तार, 2 की तलाश जारी..

छोटी पथरिया में हुई हत्या के 3 आरोपी गिरफ्तार-
दमोह। जिले के बटियागढ़ थाना अंतर्गत छोटी पथरिया गांव में होली के पहले एक युवक की हत्या कर दिए जाने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है दो आरोपी फरार है। हत्या की वजह रुपयों का लेन-देन तथा शराब खोरी में हुआ विवाद बताया जा रहा है।
 बटियागढ़ थाना प्रभारी जयराम अहिरवार ने बताया कि बहोरी अहिवार की हत्या के मामले में अपराध क्रमांक 71/19 धारा 294, 302, 506 बी, 147, 148, 149 आईपीसी 3(2)V SC/ST दर्ज किया गया था। घटना के बाद मृतक के परिजनों द्वारा कुछ युवकों पर संदेह जताया गया था। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द किया और एसपी आरएस बेलवंशी के निर्देशन में आरोपियों की तलाश शुरू की।
 पुलिस ने जब जांच की तो संदेही अपने घरों पर नहीं मिले। बाद में साइबर सेल की मदद से पुलिस आरोपीयो तक पहुंची और जब पूछताछ की गई उन्होंने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। मजदूरी करने वाले इन युवकों के बीच घटना की वजह रुपयों का लेनदेन तथा शराब खोरी में हुआ विवाद बताया जा रहा है।
 बटियागढ़ थाना पुलिस ने आरोपी महेश उर्फ महेंद्र लोधी 18 वर्ष, निवासी छोटी धांधू उर्फ फेरन लोधी 33 वर्ष, नरेंद्र पटेल 27 वर्ष तीनो निवासी छोटी पथरिया थाना बटियागढ़ जिला दमोह को गिरफ्तार किया गया। दो अन्य आरोपी अभी फरार है। जिनकी तलाश की जा रही है।   टीआई श्री अहिरवार का कहना है कि दोनों आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपियों की पतासाजी में साइबर सेल प्रभारी राकेश अठया एवं अजीत दुबे की महत्वपूर्ण भूमिका रही। अभिजीत जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments