Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

बंडा में दो दिन से लापता नावालिक छात्रा का सिर कटा शव मिलने से सनसनी, जमीनी विवाद में हत्या या कुछ और बजह ? पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी..

 लापता छात्रा का सिर कटा शव मिलने से सनसनी-
बंडा। सागर जिले के बंडा थाना क्षेत्र से 2 दिन पूर्व लापता एक नाबालिग छात्रा का शव सिर कटी हुई हालात में मिलने से सनसनी पूर्ण हालात बने हुए हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सिर तथा धड़ को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा कर जांच शुरू कर दी है।
 बंडा थाने के ग्राम बेरखेरी के खेत में स्कूल ड्रेस पहने पड़ी एक छात्रा की सिर कटी लाश मिलने की खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना लगने पर पुलिस तथा अधिकारी मौके पर पहुंचे तथा मृतका की पहचान रामवती पिता मंगल अहिरवार उम्र 12 वर्ष के तौर पर की गई। कक्षा 6 वी में मिडिल स्कूल भडराना में पढने वाली रामवती 13 मार्च को पेपर देने अपने गांव बेरखेरी से निकली थी। बाद में उसके घर नहीं लौटने पर 14 मार्च को परिजनों ने बंडा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी पुलिस उसे तलाश पाती इसके पूर्व ही उसकी सर कटी लाश बरामद की गई।
 सूचना पर थाना प्रभारी सतीष सिंह पुलिस बल लेकर घटना स्थल पर पहुंचे घटना स्थल का निरीक्षण किया। थाना प्रभारी सतीष सिंह ने बताया कि घटना स्थल खेत में सिर और शरीर  दूरी पर पडा मिला। जिससे जांच की जा रही है। चाचा बंसीलाल अहिरवार ने बताया कि गांव के पटैल परिवार से जमीनी विवाद चल रहा है एवं तीन दिन पूर्व उसने धमकी भी दी थी। 
एसडीओपी उमराव सिंह ने बताया कि साक्ष्य जुटाये जा रहे है। आरोपी को शीघ्र ही पकड लिया जायेगा। फिलहाल उक्त दुखद घटना क्रम ने ग्रामीण जनों को झकझोर कर रख दिया है। किन हालातों में इस दलित गरीब छात्रा की गर्दन को शरीर से अलग कर दिया गया इस के खुलासे का लोगों द्वारा बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। बंडा से दिनेश लोधी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments