Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

फर्जी निकली पथरिया मंडी अध्यक्ष पर गोली चलाने की खबर, डॉक्टरों को नहीं मिली शरीर में कहीं कोई गोली.. मुह में चोट लगने से जिला अस्पताल में भर्ती..

 पथरिया मंडी अध्यक्ष जिला अस्पताल में भर्ती-
दमोह। शहर के नीलकमल गार्डन क्षेत्र से एक शादी समारोह से लौट रहे पथरिया मंडी के अध्यक्ष खरगराम पटेल को गोली मारे जाने की घटना फर्जी साबित होते ही  सोशल मीडिया पर इस खबर को फोटो सहित वायरल करने वाले "ख़बरखोजी" इसे डिलीट करके अब चुप्पी साधे नजर आ रहे है। 
बता दें कि मंगलवार रात 11:30 बजे करीब पथरिया  मंडी के अध्यक्ष खरग राम पटेल को मुह में चोट लगने से लहूलुहान दशा में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसी के साथ उनको गोली मारे जाने की खबर को सोशल मीडिया पर वायरल करने से हड़कंप के हालात निर्मित हो गए। तथाकथित "कॉपी पेस्ट" करने वालो ने तो इस घटना को मिर्च मसेला लगाकर पुरानी रंजिश पर से  गोली चलाये जाने का फिल्मी क्लाईमेक्स लिख कर पूरे शहर में सनसनी फैलाने में कोई कसर नही छोड़ी ।
 चुनाव आचार संहिता के दौरान शस्त्रों पर प्रतिबंध के बावजूद  गोली चलने की खबर लगते हैं कोतवाली की पुलिस भी सक्रिय हुई। कोतवाली टीआई रविंद्र गौतम अस्पताल में घायल के बयान लेने की कोशिश करते रहे। लेकिन चोट मुह में लगी होने के कारण घायल मंडी अध्यक्ष पुलिस को साफ तौर पर कुछ भी नही बता पाए। इस बीच डॉक्टरी जांच में खरगराम पटेल के मुह में गोली नहीं पाए जाने की स्थिति भी आधी रात के बाद स्पष्ट कर दी गई।
जिसके बाद उनके ऊपर किसी हथियार से हमले की बात कही जा रही है। हो सकता है पत्थर त लाठी से प्रहार किया गया हो या फिर एक्सीडेंटल मामला भी निकल कर सामने आए। फिलहाल गोली नहीं लगने की पुष्टि होते ही पुलिस प्रशासन ने  यह राहत की सांस ली है। खरगराम  को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। सोशल मीडिया पर फोटो सहित जानकारी वायरल करने वाले इसे डिलीट करने से भी नहीं चूके है। लेकिन वही फोटो हम आपको खबर के साथ दिखा रहे है।

Post a comment

0 Comments