Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

बांदकपुर जुझार मार्ग पर तेज रफ्तार वैन पलटकर खाई में गिरी.. सेन परिवार के आधा दर्जन से अधिक लोग घायल..

जा रहे थे विवाह में पहुच गए अस्पताल-
दमोह। जिला मुख्यालय से 20 किलोमीटर दूर बांदकपुर जुझार मार्ग पर मंगलवार दोपहर तेज रफ्तार बैन पलट कर खाई में गिर गई। जिससे आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। जिन्हें 108 की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हिंडोरिया निवासी सेन परिवार के लोग एक विवाह समारोह में सम्मिलित होने के लिए मंगलवार को सफेद कलर की वैन क्रमांक एमपी 16-T-1005 में सवार होकर बांदकपुर तरफ से जुझार हिट हुए जबलपुर जा रहे थे। रोहनिया की पुलिया के समीप अचानक तेज रफ्तार गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क से उतर के खाई में गिर कर पलट गई। 
जिससे वैन में सवार आधा दर्जन से अधिक लोग गाड़ी के अंदर फस कर रह गए। बाद में राहगीरों ग्रामीणों की मदद से सभी को बाहर निकाला गया तथा एक सौ आठ और बांदकपुर पुलिस को सूचना दी गई कुछ ही देर में मौके पर बांदकपुर चौकी प्रभारी रजनी समाधिया एवं 108 पहुंच गई और घायलों को जिला अस्पताल रवाना किया गया।

जिला अस्पताल में सभी घायलों का उपचार किया जा रहा है बताया जा रहा है कि रियाना गांव निवासी सेन परिवार के लोग एक विवाह समारोह में सम्मिलित होने के लिए जा रहे थे परंतु गाड़ी को दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से उन्हें इलाज कराने के लिए अस्पताल पहुंचना पड़ा। चौकी प्रभारी रजनी समाधिया ने बताया कि एक्सीडेंट एक्ट के तहत मामला दर्ज कर के जांच की जा रही है। अभिजीत जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments