Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

इंदौर से अगवा अक्षत जैन को.. सागर झांसी हाईवे पर छोड़कर भागे आरोपी.. बाइक सवार अपहरणकर्ता सीसीटीवी में कैद..10 लाख की मांगी थी फिरौती..

इंदौर से अगवा मासूम अब सागर पुलिस के कब्जे में-
सागर। दस लाख रुपए की फिरौती के लिए इंदौर से दिनदहाड़े अगवा किए गए किराना व्यवसायी रोहित जैन के 6 बर्षीय बेटे अक्षत को सागर पुलिस ने बरामद करने में उल्लेखनीय सफलता हासिल की है। पुलिस घेराबंदी के चलते बाइक सवार अपहरणकर्ता मासूम को सागर झांसी हाईवे पर बरोदिया कला के समीप छोड़कर भाग गए।
 बरामद बच्चे को सागर लाने के साथ उसके परिजनों को भी सूचना दे दी गई है। जिससे मासूम की तलाश में लगातार परेशान परिजनों के चेहरे पर खुशी की लहर दौड़ गई है तथा वह सागर रवाना हो गए हैं।  वहीं पुलिस की सफलता के लिए बधाईयां दी जा रही हैं।
रविवार को इंदौर से अगवा हुए बालक को पल्सर बाइक से ले जाते हुए दो आरोपियों के सीसीटीवी फुटेज भी सभी जगह  पुलिस थाना क्षेत्रों को  भेज दिए गए थे  माना जा रहा है  इसी से घबराकर आरोपी  बच्चे को छोड़ कर  भाग गए वहीं सागर पुलिस अवैध सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार को इंदौर के किराना व्यवसाई रोहित जैन के 6 वर्ष की बेटे अक्षत का हीरा नगर थाना क्षेत्र के प्राइम सिटी कॉलोनी से अज्ञात लोगों ने अपहरण करने के बाद 10 लाख रुपए की फिरौती फोन करके मांगी गई थी। की सूचना पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस चारों तरफ नाकेबंदी करके आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी। 

 बताया गया है कि सागर तथा आसपास के क्षेत्र में पुलिस द्वारा चलाए जा रहे सघन वाहन चेकिंग अभियान और नाकाबंदी से घबराकर आरोपी युवक मालथौन थाना अंतर्गत बरोदिया कला पुलिस चौकी क्षेत्र में मासूम अक्षत को छोड़कर भाग गए। मालथौन से सुरेंद्र जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments