Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

जबेरा में अनियंत्रित कार पिलर से टकराकर दीवाल में घुसी.. ड्राइविंग सीख रहे मासूम छात्र की मौके पर मौत..

 दर्दनाक हादसे में 11वीं के छात्र मुकूल की मौत-
दमोह। जिले के जबेरा कृषि उपज मंडी के समीप हुए एक बेहद दर्दनाक हादसे में कार चलाना सीख रहे एक मासूम छात्र की अनियंत्रित कार के दीवाल में घुस जाने तथा छात्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार जबेरा उत्क्रष्ट विद्यालय में पदस्थ शिक्षक संजय बाजपेयी के 17 वर्षीय पुत्र मुकूल बाजपेई घर पर रखी मारुति सुजुकी कार एमपी 20 सीबी 3703 पिता की अनुपस्तिथि में घर से चाबी उठा कर ड्राइव की ट्रायल के लिए ले गया था। शुक्रवार की दोपहर करीब 3 बजे तेजगति से ड्राइव करते वक्त कार से किशोर का नियत्रंण खोते ही कार मंडी के पीछे बने मकान के पिल्लर से सीधे चालक साइड से भिड़ गई।
जिससे कार ड्राइव कर रहे कक्षा 11बी के छात्र मुकुल बाजपेयी को लगी अंदरूनी चोट के चलते चालक सीट पर बैठे बैठे ही वह बेसुध हो गया। घटना के तत्काल बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई और कार में फंसे किशोर को बाहर निकाल कर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।
 घटना की जानकारी लगते ही जबेरा में गमगीन माहौल निर्मित होते देर नहीं लगी। मृतक किशोर नगर के प्रतिष्ठित ब्राह्मण परिवार के संजय बाजपेयी के घर का इकलौता चिराग था। यह दर्दनाक हादसा उन सभी के लिए संदेश है की अकेले में कभी भी वाहन की ड्राइविंग नहीं सीखे और गति पर हमेशा नियंत्रण रखें।


जबेरा थाना टी आई आरसी दांगी घटना की जानकारी देते हुए बताया कि पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। परम पिता परमेश्वर मासूम की अंतरंग अंतरात्मा को अपने चरणों में स्थान दे और परिजनों को गहन दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें ओम शांति शांति शांति.. राज दुबे की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments