Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

तारादेही मार्ग पर तेज रफ्तार जननी वाहन ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मारी.. गंभीर हालत में एक घायल जबलपुर रेफर..

गोहदर पुल पर जननी वाहन व बाइक में भिड़ंत-
दमोह। तेन्दूखेड़ा तारादेही मार्ग प शाम करीब पांच बजे जननी सुरक्षा वाहन और बाइक सवार युवकों के बीच  आमने-सामने की भिड़ंत हो जाने का घटनाक्रम सामने आया है हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों के घायल हो जाने तथा एक की हालत गंभीर होने पर जबलपुर रेफर कर दिया गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार तारादेही की जननी सुरक्षा वाहन शुक्रवार की शाम  तेंदूखेड़ा से तारादेही की ओर जा रही थी। वही दूसरी तरफ से एक बाइक पर दो युवक सवार होकर तेन्दूखेड़ा की ओर आ रहे थे। गोहदर पुल के समीप पहुंचे दोनो गाड़ियों में भिड़ंत हो गई। बाद में जननी के वाहन वाहन से दोनों घायल युवको को तेंदूखेड़ा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया।
 जहां पर दोनों घायलों का प्राथमिक उपचार हुआ। घायल मनोज पिता करोड़ी यादव चदंना निवासी की हालत गंभीर होने से उपचार के बाद प्राथमिक उपचार के बाद उसे जबलपुर रेफर कर दिया गया है। वही दूसरे घायल  अजय पिता दमरु आदिवासी का फिलहाल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार किया जा रहा है।
पुलिस ने एक्सीडेंट एक्ट के तहत मामला दर्ज कर के दोनों वाहनों को कब्जे में लेते हुए जांच शुरू कर दी है वहीं जननी वाहन के चालक का कहना है बाइक सवार तेज गति से आते हुए आकर टकरा गए। घटनास्थल विशाल रजक की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments