Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

स्टाफ के साथ बिजली कनेक्शन काटने गई महिला अधिकारी का.. पूर्व मंत्री का नाम लेकर जातिगत अपमान, सर काटने की धमकी पर कोतवाली में हुआ मामला दर्ज..

 विधुत मंडल की AE को सर कलम करने की धमकी- 
दमोह। मप्र के पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया के मददगार स्वभाव और भल मानुसता के उनके विरोधी भी कायल है। वही उनकी जाति के अधिकारी, कर्मचारी या व्यापारी वर्ग की तरक्की के कुछ लोगो की दुर्भावना बनाम द्वेष भावना रखना भी आश्चर्यजनक कही जा सकती है। 
ताजा मामला बिजली विभाग की एक महिला जैन अधिकारी के सन्दर्भ में सामने आया है। जिसे मलैया जी की जाति की होने की वजह से ना केवल धमकी और गालियां सुनना पड़ी बरन बेईज्जत होकर वापस भी लौटना पड़ा। हालांकि मामला तूल पकड़ने पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा सहित अन्य धाराओं के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। 
दमोह के नेमीनगर कॉलोनी क्षेत्र में एक बकायादार का बिजली कनेक्शन काटने गई विद्युत मंडल की असिस्टेंट इंजीनियर कृति जैन को पूर्व मंत्री जयंत मलैया की जाति का होने की वजह से किस तरह से बेइज्जत करके अश्लील गालियां देते हुए धमकाया गया। तथा सर काटने तक की बात कर कर वापस लौटाया गया वह बात इस वीडियो में सुनी जा सकती है।
गुरुवार दोपहर हुये इस घटनाक्रम के बाद डरी सहमी महिला अधिकारी तथा सहकर्मी रिपोर्ट कराने की हिम्मत नहीं कर रहे थे। लेकिन जैसे ही उक्त गाली गलौज का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो संपूर्ण जैन समाज के साथ आम नागरिकों ने महिला अधिकारी को हिम्मत दी। तथा रात में उन्होंने कोतवाली पहुचकर अपनी शिकायत दर्ज कराई। घटनाक्रम की जानकारी लगने से महिला वर्ग से लेकर अधिकारी कर्मचारी वर्ग में भी भय व आसुरक्षा के साथ आक्रोश का माहौल बना हुआ है।
मामले में कोतवाली के ड्यूटी ऑफीसर उप निरीक्षक छत्रपाल सिंह का कहना है कि महिला अधिकारी की रिपोर्ट पर आरोपी संजय चौरसिया के खिलाफ धारा 353 शासकीय कार्य में बाधा, धारा 294 गाली गलौज और धारा 506 जान से मारने की धमकी के तहत अपराध पंजीबद्ध कर के उसकी तलाश शुरू कर दी गई।


लेकिन इसके बाद भी उपरोक्त वीडियो वायरल होते हैं जिस तरह से मंत्री जयंत मलैया के समर्थकों जैन समाज के लोगों और विद्युत विभाग के अधिकारी कर्मचारियों के बीच में नाराजगी भरा माहौल देखने को मिल रहा है उसे देख कर कहा जा सकता है कि यह मामला अभी और तूल पकड़ेगा।

Post a comment

1 Comments

  1. Congress ke rajya me dekho kaise dhama raha haraamkhor

    ReplyDelete