Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

8 लाख का ऋण पास करने मांगे 50 हजार..जबलपुर लोकायुक्त ने उद्योग विभाग के सहायक प्रबंधक को 45 हजार की रिश्वत लेते हुए पकड़ा..

8 लाख का ऋण पास करने मांगे 50 हजार रिश्वत-
नरसिंहपुर। नरसिंहपुर जिले के गाडरवारा में लोकयुक्त जबलपुर की टीम ने कार्यवाही करते हुए उद्योग विभाग के सहायक प्रबंधक को 45 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। यह भ्रष्ट अधिकारी एक बेरोजगार युवक से फोटोग्राफी उद्योग हेतु 8 लाख का ऋण केेेस मंजूर करानेे के बदले में 50 हजार की रिश्वत मांग रहा था। जिसकी शिकायत लोकायुक्त जबलपुर में किए जाने के बाद आज यह कार्रवाई की गई।
जबलपुर लोकायुक्त डीएसपी जेपी वर्मा के नेतृत्व में निरीक्षक कमल उईके की टीम ने 28 फरवरी को शाम 6:30 बजे नरसिंहपुर जिले के गाडरवारा में उद्योग विभाग के सहायक प्रबंधक डीएस जाटव को 15 हजार नगद और 30 हजार रु के स्टेट बैंक के चेक कुल 45 हज़ार की रिश्वत के के साथ रंगे हाथों धर दबोचा।

लोकायुक्त डीएसपी जेपी वर्मा ने बताया कि आवेदक मुकेश पिता तुलसीराम निवासी चीचली रोड गाडरवारा जिला नरसिंहपुर ने शिकायत की थी कि  जिला व्यापार उद्योग केंद्र नरसिंहपुर प्रभारी तहसील गाडरवारा डीएस जाटव के द्वारा उनके फोटोग्राफी मैटेरियल केस को उद्योग विभाग से 8 लाख का ऋण स्वीकृत कराने के एवज में 50 हजार की मांग की गई है। जिसके बाद आज यह कारवाई की गई। लोकायुक्त टीम में डीएसपी जेपी वर्मा, निरीक्षक कमल उइके, आरक्षक राकेश, शरद पांडे सागर सोनकर एवं सोनू चोकसे शामिल रहे। नरसिंहपुर से प्रतीक जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments