Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

नाबालिक से आपत्तिजनक व्यवहार करने वालो की गिरफ्तारी की मांग ने जोर पकड़ा.. भाजपा ने SP को ज्ञापन दिया, युवाओ से वायरल वीडियो डिलीट करने की अपील..

आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग ने जोर पकड़ा-
दमोह। हथनी चिरई चोंच के जंगल में घूमने गए युवक युवती को बंधक बनाकर पीटे जाने के बाद आपत्तिजनक वीडियो वायरल किए जाने का मामला तूल पकड़ जाने के साथ अब आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग ने भी जोर पकड़ लिया है।
हिंदू संगठनों द्वारा बुधवार को एसपी आफिस पहुंचकर प्रदर्शन, ज्ञापन के बाद शाम को पुनः भाजपा नेताओं ने एसपी ऑफिस पहुंचकर एक ज्ञापन सौंपकर आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की। पुलिस अधीक्षक दमोह को ज्ञापन सौंपकर मांग की गई है कि गुनहगारों को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाए इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के मीडिया प्रभारी मनीष तिवारी, अमित बजाज, छोटू यादव, वीरू दुबे विशाल शिवहरे, रितेश सोनी, जयपाल यादव, प्रदीप यादव, राहुल यादव, महेंद्र राठौर, हरी रजक, गोलू साहू सहित अनेक कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रही।
दोषियों पर सख्त कार्रवाई के साथ युवाओं ने की वीडियो डिलीट करने की अपील- दमोह में दो दिनों से सोशल मीडिया में चल रहे वीडियो के आधार पर सामाजिक संगठनों एवं भारतीय जनता पार्टी ने पुलिस अधीक्षक महोदय को ज्ञापन के माध्यम से अवगत कराया है। इस वीडियो में एक लड़की के साथ चार पांच लड़के अभद्रता एवं मारपीट कर रहे हैं। जो बहुत ही जघन्य अपराध है एवं अमानवीय कृत्य है। ऐसे असामाजिक तत्वों पर सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

इस सम्बंध मे गोलू बजाज का कहना हैं कि उक्त घटना दमोह को शर्मशार करने वाली है और इस तरह का काम करने वाले लड़को पर सख्त से सख़्त कार्यवाही हो। मनीष तिवारी ने कहा कि मामले की जानकारी लगने पर लड़की के घर वालो से बात की एवं आरोपियों के पुलिस मे शिकायत करने के लिए तैयार किया, जिससे दोबारा ऐसी घटना की पुनरावृत्ति न हो। 


साथ ही आम जनमानस से अपील करते हुए कहा है कि यदि यह वीडियो आपके पास आ गया है तो इसको वायरल ना करें इस अवसर पर रीतेश सोनी, विशाल शिवहरे, जित्तू ठाकुर, जयपाल यादव, छोटू यादव, रीतेष सोनी, वीरू दुबे, हरी रजक, गोलू साहू, रिंकू गोस्वामी, विकी ठाकुर सहित बड़ी तादाद में पार्टी कार्यकर्ताओं की मौजूदगी रही

Post a comment

0 Comments