Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

जंगल मे मंगल के चक्कर मे प्रेमी युगल की पिटाई.. आपत्ति जनक वीडियो वायरल करने वालो के खिलाफ आक्रोश, विहिप बजरंग दल, भाजपा ने ज्ञापन सौपा..

आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने से आक्रोश-
 अनजान स्थानों पर लोगों की नजरों से बचने के लिए पहुंचने वाले प्रेमी जोड़ों के साथ अक्सर वहां के लोगों द्वारा मारपीट लूटपाट किए जाने के घटना क्रम सामने आते रहते है। हथनी चिरई चौच के जंगल में घूमने आए एक प्रेमी युगल के साथ मारपीट की वारदात के बाद आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसके बाद अनेक संगठनों ने SP ऑफिस पहुंचकर ज्ञापन सौंपते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु कार्रवाई की मांग की है।
 दमोह के एसपी ऑफिस पहुंचे विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल सहित अन्य हिंदू संगठन के पदाधिकारियों ने एक ज्ञापन सौंपा। जिसमे चिरईचौच के जंगल में एक युवक युवती के साथ करीब आधा दर्जन युवकों द्वारा मारपीट करते हुए आपत्तिजनक व्यवहार करने एवं घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने बालों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की मांग की गई है। 
व्हाट्सएप पर वायरल हो रहे वीडियो में एक युवक दूसरे युवक को पकड़े हुए है। तीसरा युवक लाठी से मारपीट कर रहा है। चौथा युवक वीडियो बना रहा है। वही एक लड़की जो नाबालिक लग रही है जो पिटने वाले युवक को बचाने का प्रयास कर रही है। बिना पेंट की नजर आ रही लड़की की शर्ट के पिछले हिस्से को ऊपर करके एक अन्य युवक दिखा रहा है। अन्य साथी वीडियो बनाकर धमकाते हुए मजे लेते नजर आ रहे है

 
साउथ इंडियन फिल्मों के रेप सीन की शूटिंग जैसे नजारे का अश्लील आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल होने के बाद सबसे पहले हिंदू संगठनों ने इसे संज्ञान में लिया तथा ज्ञापन देने एसपी ऑफिस पहुंचे। विहिप के जिला संयोजक पवन रजक ने बताया कि इस घृणित घटना को अंजाम देने वाले कुछ लोगों के  नाम की जानकारी लगी है। जो पुलिस अधिकारियों को देते हुए उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही व गिरफ्तार किए जाने की मांग की गई है। जिससे भविष्य ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति ना हो सके।
इधर इस घटनाक्रम को लेकर SP विवेक अग्रवाल का कहना है कि मामला पुलिस के संज्ञान में आते ही पुलिस अधिकारियों को जांच के निर्देश दिए गए हैं। इस तरह की वीडियो वायरल करना कानूनन जुर्म है। और ऐसा करने वालों की पहचान करके उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

शाम को भाजपा नेताओं पदाधिकारियों युवा मोर्चा टीम में भी पुलिस अधिकारी को एक ज्ञापन सौंपा तथा आरोपी युवकों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग करते हुए सख्त कार्यवाही नहीं होने पर धरना आंदोलन की चेतावनी दी।
 इस वीडियो के सामने आने के बाद जंगल में मंगल मनाने या घूमने फिरने एकांत स्थल की तलाश करने वाले प्रेमी जोड़ों तथा युवक-युवतियों की हालत पतली बनी हुई है। ऐसे प्रेमी जोड़े भयभीत नजर आते प्रार्थना कर रहे हैं कि कभी किसी प्रेम करने वाले के साथ ऐसा घटित ना हो। इधर आम जनमानस में भी उक्त घटना क्रम तथा वीडियो वायरल को लेकर तीखी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है लोग ऐसा करने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग पुलिस प्रशासन से करते नजर आ रहे हैं।

Post a comment

0 Comments