Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दबंग विधायक ने हाथ जोड़कर चेताया.. जिला अस्पताल के हालात सुधारने बसपा विधायक रामबाई की सिविल सर्जन से दो टूक..

 अस्पताल के हालात में बदलने रामबाई की दो टूक-
दमोह। जिला अस्पताल की अनौपचारिक विजिट पर पहुंची पथरिया विधायक बसपा नेत्री रामबाई ने सिविल सर्जन के साथ विभिन्न वार्डो का निरीक्षण करते हुए जायजा लिया। अव्यवस्थाओं को लेकर  अपनी नाराजगी जताई और सिविल सर्जन ममता तिमोरी को सुधार के निर्देश दिए।
अपने तीखे तेवरों के लिए चर्चित दबंग लेडीस विधायक ने लेडीस सीएस की गरिमा को ध्यान में रख फिलहाल हाथ जोड़कर अस्पताल के हालात में  सुधार लाने कहा है। अस्पताल में हर काम के पैसे लिए जाने के हालात को उजागर करते हुए यह कहने से भी वह नही चूकि की जब रुपए लग रहे तो काहे की सरकारी अस्पताल। बसपा नेत्री जिला पंचायत उपाध्यक्ष और विधायक राम बाई ने किस तरह सिविल सर्जन ममता तेवरी से दो टूक कह कर उनकी बोलती बंद कर दी इस वीडियो में सुन सकते हैं।

गौरतलब है कि जिला अस्पताल के निर्माण मेंटेनेंस मशीनरी कार्यों पर मंत्री जयंत मलैया की कार्यकाल में करोड़ों की राशि खर्च होने के बाद भी आंतरिक व्यवस्थाओं और सुविधाओं के अभाव में अधिकांश मामलों में मरीजों को जबलपुर रेफर कर दिया जाता है वहीं अस्पताल स्टाफ द्वारा लगभग हर कार्य की अवैध वसूली किए जाने की शिकायत भी लगातार सामने आती रहती है। 
नवागत कलेक्टर नीरज कुमार सिंह और नवागत विधायक राहुल सिंह भी हाल ही में जिला अस्पताल की विजिट करके निर्देश दे चुके है। फिर भी अस्पताल के अंदरूनी हालात पुराने ढर्रे पर चल रहे हैं। ऐसे में देखना होगा कि अपने तीखे तेवरों के लिए  चर्चित बसपा नेत्री विधायक राम बाई के हाथ जोड़ने का सिविल सर्जन और अस्पताल की व्यवस्थाओं पर कितना क्या असर पड़ता है। अटल राजेंद्र जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments