Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दमोह सागर रोड पर कुमरई के पास सनसनी खेज वारदात.. बाइक सवार नकाबपोशों ने भाई को माउजर अड़ाकर बहन से जेबरात लूटे..

भाई के साथ मायके जा रही बहिन से लूटपाट- 
दमोह सागर रोड पर कुमरई के पास एक सनसनीखेज घटनाक्रम में बाइक से अपने भाई के साथ जा रही एक बहन को माउजर की नोक पर दो नकाबपोश युवक लूट कर फरार हो गए। शुक्रवार की शाम हुई सनसनीखेज वारदात की रिपोर्ट गढ़ाकोटा थाना में दर्ज कराई गई है।
 वारदात के शिकार होने के बाद गढ़ाकोटा थाने पहुंचे  पीड़ित भाई बहन ने पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार की शाम लगभग चार बजे सरखडी निवासी प्रीति पति आशीष पटेल अपने भाई अंकित पटेल 16 वर्ष के साथ अपने मायके गुन्जौरा जा रही थी। रास्ते मे कुमरई से गुन्जौरा रोड के बीच हनुमंता माता के पास दो नकाब पोश टीवीएस कंपनी की विक्टा बाइक से पीछा करते हुए आये ओर चलती बाइक से चावी निकालने लगे। दोनों की बाइक सड़क पर गिरते ही बाइक सवार नकाब पोश ने अंकित को माउजर अड़ा कर उसकी बहिन के सोने का हार, झुमकी, 6 कंगन, 4 अगूठी, माला आदि उतरवाकर लूट लिए।

 गढ़ाकोटा थाना के एसआई बसंत प्रसाद दुवे का कहना है कि महिला के भाई अंकित के द्वारा घटना की जानकारी दी गई। जिस पर अज्ञात दोनों नकाब पोशो के खिलाफ धारा 392 लूट का अपराध दर्ज किया गया है। मौके पर थाना प्रभारी व पुलिस टीम ने पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। दिनदहाड़े हुई इस वारदात की खबर से ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है गढ़ाकोटा से रवि सोनी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments