Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दमोह रेलवे स्टेशन प्रतीक्षालय में बदहवास मिली महिला.. बिहार की निवासी निकली, परिजनों की प्रताड़ना से तंग होकर भागी थी, नारी निकेतन भेजने की तैयारी..

 परिजनों की प्रताड़ना से तंग आकर भागी थी घर से-
दमोह। रेलवे स्टेशन के प्रतीक्षालय भवन में एक महिला लावारिस रूप में घबराए हुए हालत में बैठी हुई है। इस बात की सूचना राघवेंद्र सिंह एवं एमएसएल जबलपुर से प्राप्त होने पर सोमवार को सहायक उपनिरीक्षक हरि शंकर मिश्रा, प्रधान आरक्षक लाखन सिंह यात्री प्रतीक्षालय पहुंचे। जहां पर एक महिला लावारिस रूप से घबराई  हुई हालत में मिली । उक्त महिला के चेहरे  का रंग सफेद है । 
महिला रेलकर्मी के समक्ष उक्त महिला से पूछताछ करने पर उसने अपना नाम पता कुरेशी खातून पुत्री खलील मियां उम्र 40 वर्ष निवासी ग्राम चैनपुर थाना नौतन जिला गोपालगंज (बिहार) बताया, व चार-पांच दिन पूर्व घर में पिताजी के द्वारा प्रताड़ित किए जाने पर घर से भाग कर किसी रेल गाड़ी में बैठकर दमोह आना बताया। स्थानीय पुलिस थाना कोतवाली से महिला पुलिस कर्मी स्टाफ  को बुलाकर महिला पुलिसकर्मी के  समक्ष उक्त महिला के बयान दर्ज किए ।
 जिला चिकित्सालय दमोह में उक्त महिला का मेडिकल परीक्षण कराकर उपमंडल मजिस्ट्रेट महोदय दमोह से अनुमति प्राप्त कर उक्त महिला को वन स्टॉफ सेंटर सखी दमोह में दाखिल कराया गया है । दमोह में महिला नारी निकेतन के नहीं होने पर कल दिनांक 25.12.18 को उक्त महिला को नारी निकेतन भवन परामर्श केंद्र स्वाधार गृह जबलपुर में दाखिल कराया जाएगा।  राघवेंद्र सिंह की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments