Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

लापता युवती का शव तालाब में मिलने से सनसनी, वैशाली नगर के कुएं में वृद्ध व्यापारी का शव मिला..

कुए तथा तालाब में शव मिलने से सनसनी फैली-
दमोह। शनिवार की सुबह सोशल मीडिया पर शहरवासियों को दो दुखद सूचनाएं सामने लेकर आई पहली सूचना वैशाली नगर स्थित कुएं में एक वृद्ध का शव मिलना रहा। वहीं दूसरी सूचना फुटेरा तालाब के घाट पर एक युवती की लाश तैरती पाई गई। 

बाद में दोनों शवों की शिनाख्त हो जाने के साथ पुलिस मौके पर पहुंची। शव पानी से बाहर निकालने के बाद  पंचनामा कार्यवाही करते हुए शवों को पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया गया। तथा घटनास्थल के हालातों को देख कर साक्षी एकत्रित करते हुए जांच शुरू कर दी गई है।
                                  
वैशाली नगर के पास उजाड़ पार्क में स्थित कुए में शनिवार की सुबह एक वृद्ध का शव देख कर इसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई। कुए के बाहर चप्पल पड़ी हुई थी। जिससे लग रहा था कि वृद्ध ने चप्पल उतारकर  कुएं में छलांग लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त की है। आसपास के लोगों तक जानकारी पहुंचने पर कुए पर भीड़ लग गई। बाद में मृतक की पहचान वैशाली नगर निवासी गोपाल दास खत्री के तौर पर की गई।
                     
घटना की जानकारी लगने पर जबलपुर नाका चौकी पुलिस मौके पर पहुंची शव को बाहर निकाल कर पंचनामा कार्यवाही करते हुए पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया। बताया जा रहा है कि श्याम स्टोर वाली  सोनू खत्री के पिता 70 वर्षीय वृद्ध गोपाल खत्री काफी समय से अस्वस्थ चल रहे थे।
 संभावना जताई जा रही है कि बीमारी से परेशान होकर उन्होंने यह कदम उठाया होगा। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर के जांच में जुटी हुई है।
 2 दिन से लापता युवती का शव फुटेरा तालाब में मिला-

दमोह के बड़ा पुल क्षेत्र निवासी सोनी परिवार की 18 वर्ष की बेटी पिछले 2 दिन से लापता थी। इसका पता लगाने के लिए पुलिस में सूचना दिए जाने के अलावा सोशल मीडिया पर फोटो वायरल करके भी लोगों से पता लगाने व जानकारी देने की मार्मिक अपील की जा रही थी। शनिवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली की फुटेरा तालाब के साहू तिराहे वाले छोर पर किसी युवती का शव पड़ा हुआ है।
              
जानकारी प्राप्त होते ही कुछ ही देर में मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। जिस जगह पर शव पड़ा हुआ है वहां पर कूड़ा करकट के साथ कम गहराई वाला क्षेत्र भी बताया गया है। मृतिका की पहचान 2 दिन से लापता सोनी परिवार की युवती के तौर पर की गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को निकलवा कर पंचनामा कार्यवाही कर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।

जिस स्थान और हालात में युवती का शव तालाब में मिला है उसे देखकर किसी अनहोनी की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता। उसने तालाब में कूदकर खुदकुशी की अथवा वह किसी घटना की शिकार हुई है। इसकी जांच मैं पुलिस जुटी हुई है  वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद  युवती की मौत के कारणों का खुलासा  हो सकेगा। फिलहाल शनिवार सुबह एक साथ दो दुखद घटनाक्रम सामने आने से शहरवासियों में शोक पूर्ण माहौल बना हुआ है।
परम पिता परमेश्वर दुखी परिजनों को यह गहन दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें। मृत आत्माओं को अपनेे चरणों मैं स्थान प्रदान करें। ओम शांति शांति..

Post a comment

0 Comments