Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

नदी में छलांग लगाकर खुदकुशी करने वाले.. किशोर की नही हो पाई शिनाख्त, सोशल मीडिया पर तस्वीरें जारी.

पुल से नदी में कूदने वाले कि नही हो सकी पहचान-
दमोह। जबलपुर रोड पर नोहटा पुल से नदी में छलांग लगाने वाले एक किशोर को जिंदा नहीं बचाया जा सका। देर तक तलाश के बाद नदी के अंदर से उसका शव निकाला गया। फिलहाल मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह नोहटा के समीप पुल पर से किसी व्यक्ति को नीचे ब्यारमा नदी में छलांग लगाते देखकर लोगो मे हड़कंप के हालात बन गए। कुछ ही देर में पुलिस 100 डायल को सूचना दी गई। नोहटा थाना प्रभारी  थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह भदोरिया भी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

गोताखोरों की मदद से नदी में कूदने वाले किशोर की तलाश शुरू की गई। करीब 3 घंटे बाद नदी मेंं मिलेनेे के बाद जब उसे बाहर निकाला गया तो उसकी सांसे थम चुकी थी। मौके पर नोहटा के अलावा आसपास के ग्रामीण क्षेत्र के लोगों की काफी संख्या में भीड़ लगी हुई थी। लेकिन कोई भी मृतक की पहचान नहीं कर सका।
नदी से निकाले गए किशोर के शरीर पर सिलेटी कलर का फुल पैंट और पीले कलर की लाइनिंग वाली टीशर्ट  हैं। गले में काला धागा में ताबीज बंधा हुआ है। साधारण परिवार का नजर आने वाला सांवले रंग का यह किशोर कहां से नोहटा पुल पर पहुंचा और उसने किन हालात में नदी से छलांग लगाकर खुदकुशी की ? यह पुलिस जांच का विषय है। 

 
 पुलिस को नदी से उसकी चप्पलें मोबाइल का कवर और खाली पुड़िया बरामद हुई है। शव मिलने के बाद पुल के नीचे बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ लगी रही। लेकिन लोग मृतक को नहीं पहचान सके। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह किसी अन्य क्षेत्र से यहां पर आया होगा। और फिर उसने खुदकुशी जैसा कदम उठाया होगा।

फिलहाल पुलिस के सामने सबसे बड़ी चुनौती मृतक की शिनाख्त करना बना हुआ है। जिसके लिए आसपास के थाना क्षेत्रों में सूचना देने के साथ ही सोशल मीडिया, व्हाट्सएप ग्रुप में मृतक की घटनास्थल की फोटो वायरल की गई है। यदि आप में से कोई इसके बारे में जानकारी रखता हो तो नोहटा थाना पुलिस या दमोह पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना देना नहीं भूले। अभिजीत जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments