Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

जबलपुर रोड पर ट्राले से टकराई पिक अप को ट्रक ने भी टक्कर मारी.. दो की मौके पर मौत, आधा दर्जन गंभीर..

पाइपों से भरे ट्रक से टकराई अनियंत्रित पिकअप-
दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर हुए भीषण दर्दनाक सड़क हादसे में मझौली  क्षेत्र के मजदूरों से भरी तेज रफ्तार पिक अप ओवरटेक के दौरान हेवी पाइपों से भरे ट्राले तथा सामने से आ रहे ट्रक की टककर  जैसे  दोहरे एक्सीडेंट का शिकार हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि पिकअप के सामने के हिस्से के परखच्चे उड़ गए। वही दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। 
दमोह जबलपुर रोड पर जबेरा थाना अंतर्गत गहरा नाला के समीप जलहरी में मगरई तालाब के मोड़ पर हेवी पाइपों से लदे एक ट्राले को ओवरटेक करते समय तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी पीछे से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक ने भी पिकअप को टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था की पिकअप के सामने के हिस्से की धज्जियां उड़ गई तथा आगे केबिन में बैठे मजदूर बुरी तरह घायल होकर फस गए।  
गुरुवार शाम करीब 6 बजे हुए इस दर्दनाक सड़क हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार के हालात निर्मित हो गए। बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ मौके पर एकत्रित हो गई। पिकअप में जो लोग पीछे सवार थे वह लोग भी सड़क पर फिक गए। ग्रामीणों ने तुरंत हंड्रेड डायल, पुलिस और 108 को कॉल करके घटना की सूचना दी।
बीच सड़क पर हुए एक्सीडेंट के बाद जाम के साथ  दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई। वहीं दुर्घटना की जानकारी लगने पर और कुछ ही देर में जबेरा टीआई आरसी दांगी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। पिक अप में आगे फंसे चालक सहित अन्य लोगों को बाहर निकाला गया। 
 आधा दर्जन से अधिक घायलों को 108 से दमोह के जिला अस्पताल रवाना किया गया। जहां पहुंचने के पहले ही दुर्गेश झारिया एवं सुरजीत की मौत हो चुकी थी। वही घायल दिनेश ठाकुर, आशीष, अर्जुन लोधी, शेरसिंह घोसी, प्रदीप रैकवार आदि का जिला अस्पताल में उपचार जारी है।
दुर्घटना के संदर्भ में बताया जा रहा है  पिक अप  क्रमांक  एमपी 20 जीए 6496 मैं सवार होकर अमोदा  मझौली  क्षेत्र के निवासी  करीब दर्जनभर लोग ओएनजीसी में काम करने के लिए गुना जा रहे थे। रास्ते में जलहरी के मोड़ पर पाइपों से भरे ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान पिकअप का आधा हिस्सा ट्रक से पीछे से टकरा गया। पिक अप के  आधे सड़क पर घूमते ही एक अन्य ट्रक ने भी पिकअप को पीछे से टक्कर मार दी। जिससे दोनों तरफ से पिकअप हादसे का शिकार हो गई।
अभिजीत जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments