Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दमोह जबलपुर रोड पर पर रफ्तार का कहर.. शादी से लौट रहे बाइक सवार युवकों को टक्कर मारकर भागा तेज रफ्तार ट्रक.. एक की मौत, दो की हालत गंभीर.. हेलमेट पहने होते तो शायद बच जाती जान..

टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, दो घायल गंभीर

दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। बुधवार दोपहर नोहटा मड़ा मंदिर के समीप  अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से बाइक सवार तीन युवक चपेट में  आ गए। जिनमे से एक युवक की घटना स्थल पर मौत हो गई। जबकि  दो गंभीर घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शादी समारोह में शामिल होकर मंजरई गांव से बाइक से लौट रहे गणेश पाल निवासी समनापुर उम्र 30 वर्ष, सोनू पिता महेश पाल उम्र 17 वर्ष निवासी मंगोला, हरचठ पिता दशरथ पाल उम्र 18 वर्ष को जबलपुर तरफ से आ रहा तेज रफ्तार अज्ञात ट्रक टक्कर मार कर भाग गया। 

हादसे में सर में गंभीर चोट आने से गणेश पाल की मौके पर ही मौत हो गई। जब कि अन्य दो घायलों को बाद में इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। घटना की जानकारी लगने पर नोट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आवश्यक कार्रवाई करते हुए मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया गया। फिलहाल टक्कर मारने वाले अज्ञात वाहन का पता नहीं लग सका है।

लेकिन घटनास्थल के जो हालात सामने आए हैं उनको देखकर कहा जा सकता है कि बाइक सवार  हेलमेट पहने होते तो शायद युवक की जान बच सकती थी क्योंकि हादसे में सर में गंभीर चोट आने तथा ज्यादा रक्तस्रप की वजह से ही मौत होना माना जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments