Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दमोह कटनी रोड पर दर्दनाक हादसा.. बांदकपुर फाटक के पास ओवर ब्रिज के पिलर के गड्ढे में बाइक सवार गिरे.. एक युवक की मौत, दूसरा जबलपुर रैफर.. हेलमेट पहने होते तो शायद बच जाती जान..

 बनवार निवासी एक युवक की मौत, दूसरा गंभीर घायल

दमोह कटनी स्टेट हाईवे पर रफ्तार के कहर के साथ रेल फाटक के पास अंडर ब्रिज निर्माण कराने वाले ठेकेदार की लापरवाही के चलते हुए सड़क हादसे में एक होनहार युवक की मौत हो गई जबकि दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है। घटनास्थल की जो तस्वीर सामने आई है उन्हें देखकर कहा जा सकता है कि हेलमेट पहने होते तो शायद जान बच जाती..

बताया जा रहा है कि बांदकपुर चौराहे पर बन रहे ब्रिज के पिलर के गड्ढे में मोटर साइकिल गिरने से बाइक सवार दो युवकों में से एक युवक राहुल महोबिया की मौके पर ही मौत गई। वही दूसरे युवक निरपत लोधी गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका जबलपुर की अस्पताल में इलाज चल रहा है। प्राप्त जानकारी अनुसार बनवार निवासी युवक राहुल महोविया अपने दोस्त निरपत लोधी के साथ शनिवार को बांदकपुर गया था। जहाँ से रात्रि में वापिस लौटते समय रेलवे फाटक के समीप निर्माणाधीन अंडर ब्रिज के गड्ढे में बाइक गिर गई।

हादसे में युवक राहुल महोविया उम्र 29 पिता उत्तम चंद्र की मौत हो गई और दोस्त निरपत लोधी गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज हेतु जबलपुर रिफर किया गया है। बांदकपुर पुलिस ने मौके पर पहुँचकर हादसे की जांच की और मृतक के शव को पीएम हेतु जिला चिकित्सालय भेजा। जहाँ आज सुबह पीएम उपरांत शव परिजनों को सौप दिया। पुलिस ने बताया कि हादसे की वजह का पता लगाया जा रहा है कि बाइक गड्ढे में गिरने से हादसा हुआ है या किसी वाहन ने टक्कर लगी है। हादसे की जानकारी मिलते ही परिवार सहित गांव में गमगीन माहौल हो गया। बनवार से अभिषेक खरे की खबर

Post a Comment

0 Comments