Ticker

6/recent/ticker-posts

कलेक्टर के निरीक्षण के दौरान अनुपस्थ्ति रहे.. हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर के सीएचओ का सात दिन का वेतन कटेगा.. इधर हटा में रात्रि 8 30 बजे तक गर्भवती महिलाओं का स्वास्थ्य परीक्षण चला..

 अनुपस्थ्ति सीएचओ का सात दिन का वेतन कटेगा
दमोह। कलेक्टर सुधीर कुमार कोचर ने औचक रूप से हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर हथनी का निरीक्षण किया। संस्था में सीएचओ श्री श्याम अनुपस्थित पाये गये। आमजनों से पूछताछ करने पर ज्ञात हुआ कि पदस्थ सीएचओ निर्धारित समय पर भी अनुपस्थित रहते है। कलेक्टर श्री कोचर ने मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी को सीएचओ के 07 दिवस का वेतन काटने निर्देशित किया।

संस्था में आवश्यक जीवन रक्षक औषधियों सहित आयरन एवं कैल्शियम टैबलेट नहीं पायी गई। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉण् सरोजनी जेम्स बेक ईपीएमएसएमए की तैयारियों के संबंध में जबेरा भ्रमण उपरांत हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर पहॅुची। एण्एनण्एमण् से स्वास्थ्य सेवाओं एवं संस्था में प्रदाय की जा रही स्वास्थ्य सेवाओं तथा सीएचओ की कार्यप्रणाली के संबंध में चर्चा की रिकार्ड का अवलोकन किया।

हटा में कुल 230 गर्भवती महिलाओं की हुई जांच.. दमोह। विस्तारित प्रधानमंत्री सुरक्षित मातृत्व अभियान के तहत आज पूरे जिले में गर्भवती महिलाओ के स्वास्थ्य परीक्षण का अभियान चलाया गया। इस अभियान के तहत आज हटा में रात्रि 8 30 बजे तक गर्भवती महिलाओं की जांच होती रही।

इस पूरे अभियान के दौरान हटा सहित सभी क्षेत्रों में चिकित्सकों स्टाफ नर्स  एएनएम लैब टेक्नीशियन बीपीएम बीसीएम सीएचओ डाटा एंट्री ऑपरेटर आशा सुपरवाइजर और आशा सहित पूरे पैरामेडिकल स्टाफ सभी ने अथक परिश्रम कर अभियान को सफल बनाने में अपनी महती भूमिका अदा की। इस अभियान में पूरी मेडिकल टीम ने अपनी. अपनी जिम्मेदारी का निर्वाहन बखूबी किया है। कलेक्टर सुधीर कुमार कोचर ने लगन के साथ काम को अंजाम देने के लिए मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी और उनकी पूरी मेडिकल टीम को बधाई दी है।

Post a Comment

0 Comments